Home » क्राइम न्यूज़ » Police Officer Keeps On Singing After Road Accident in Bilaspur Chattisgarh
 

एक्सीडेंट में पैर करने के बाद भी गाना गाता रहा पुलिसकर्मी, देखकर हैरान रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 16:11 IST

छत्तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी का एक्सीडेंट हो गया, इस हादसे में उसका पैर कट गया. सबसे हैरानी की बात तो ये थी कि पैर कटने के बाद भी पुलिसकर्मी गाना गा रहा था. बताया जा रहा है जिस वक्त ये दुर्घटना हुई उस वक्त पुलिसकर्मी शराब के नशे में घुत था तभी एक ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी.

जब वो लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा था तभी गाना गा रहा था, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. उसके बाद कुछ लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक इलियास एक्का रविवार को शराब के नशे में अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में एक ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रधान आरक्षक इलियास का पैर कट गया. वो बुरी तरह से घायल हो गए. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. वहीं हेल्पर ने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे दबोच लिया.

फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. लोगों का कहना है कि ट्रक की चपेट में आने से प्रधान आरक्षक लहूलुहान हो गए. उन्हें दर्द का एहसास नहीं हो रहा था और वो गाना गाते रहे.

लोगों का कहना है कि उन्होंने इतनी शराब पी रखी थी कि उन्हें सुध ही नहीं थी कि उनका पैर कट गया. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जिलाधिकारी की पत्नी पर युवक ने की अश्लील टिप्पणी तो DM ने आरोपी की जमकर की धुनाई

First published: 7 January 2019, 16:11 IST
 
अगली कहानी