Home » क्राइम न्यूज़ » Pregnant Wife Cut Off Husband Tongue While Doing Kiss In Delhi
 

प्रेग्नेंट बीवी ने किस करते वक्त काट ली पति की जीभ, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2018, 11:13 IST

देश की राजधानी दिल्ली में एक अजब तरह का मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने किस करते वक्त अपने पति की जीभ काट ली. खबरों के मुताबिक प्रेग्नेंट महिला ने जानबूझकर अपने पति की जीभ उस वक्त काट ली जब वो उसे किस कर रही थी. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके की है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है. इसलिए वह खुश नहीं थी. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. बताया जा रहा है कि पति का 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी से झगड़ा हुआ था, लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया. मगर जब पति ने पत्नी को किस किया तो पत्नी ने उसकी आधी जीभ काट ली.

पीड़ित के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पीड़ित को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका ऑपरेशन किया गया है. डॉक्टर्स के मुताबिक, यह कहना मुश्किल है कि क्या वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं. पुलिस ने बताया कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (जानबूझकर किसी गंभीर हथियार या माध्यम से गंभीर चोट पहुंचना) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

इसके लिए महिला को उम्र कैद तक की सजा हो सकती है. पुलिस के मुताबिक, महिला आठ महीने की गर्भवती है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. बात दें दोनों की शादी 20 नवंबर 2016 को हुई थी.

ये भी पढ़ें- दाढ़ी मूंछ ने तोड़े इस शख्स के सुहागरात के सपने, हसीन बीबी पहली रात ही हुई फरार, बोली...

First published: 24 September 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी