Home » क्राइम न्यूज़ » Punjab youth suicide after murder 5 family member Moga district
 

परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2019, 11:47 IST

पंजाब से दिल दहला देने वाली एक खबर आई है. यहां एक युवक ने परिवार के पांच लोगों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक ने पहले परिवार के 6 लोगों को गोली मारी. जिनमें से 5 की मौत हो गई. उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. बताया जा रहा है कि इस घटना में एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हुआ है. युवक द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें उसने चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

मामला, पंजाब के मोगा जिले के नत्थूवाला गरबी गांव का है. जहां शुक्रवार रात संदीप सिंह उर्फ सन्नी ने अपनी मां, पिता, बहन, भांजी और दादा-दादी पर गोलियां बरसा दीं. जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद युुवक ने भी खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद युवक के दादा को गंभीर हालत में फरीदकोट की बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें वह शादी नहीं करना चाहता लेकिन परिवार जबरन शादी कराना चाहता है. इसलिए वह ये कदम उठा रहा है. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि, "मैं शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन परिवार ने जबरन रिश्ता तय कर दिया. शादी के लिए अब लगभग डेढ़ महीने का वक्त है, लेकिन मैं खुद को शादी के लायक नहीं समझता.’’ पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम कराया है.

थम नहीं रहा मॉब लिंचिंग का मामला, पश्चिम बंगाल में बच्चा चोरी के शक में किन्नर को पीट-पीटकर मार डाला

First published: 3 August 2019, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी