Home » क्राइम न्यूज़ » Retired IG Daughter Committed Suicide By Jumping From The Roof Before One Day Of Her Marriage
 

शादी से एक दिन पहले रिटायर्ड आइजी की बेटी ने लगा दी 14वीं मंजिल से छलांग, DM के साथ तय हुआ था रिश्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2018, 14:25 IST

बिहार की राजधानी पटना में दुल्हन बनने के तैयार एक लड़की ने छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. इस लड़की की शादी कल यानि सोमवार को होने वाली थी. उसका रिश्ता एक आईएएस ऑफिसर के साथ तय हुआ था. लेकिन शायद परिवार को बेटी की शादी की खुशियां नसीब में नहीं थी और उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली.

दरअसल, जागरण में छपी खबर के मुताबिक सेवानिवृत्त आईजी सुधांशु कुमार कोतवाली थाने के अंतर्गत उदय गिरी अपार्टमेंट में रहते हैं. उन्होंने अपनी बेटी डॉक्टर स्निग्धा का रिश्ता किशनगंज के जिलाधिकारी के साथ तय किया था. सोमवार को स्निग्धा की शादी होने वाली थी. लेकिन रविवार सुबह स्निग्धा ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली.

बताया जा रहा है कि स्निग्धा रविवार सुबह ही ड्राइवर के साथ अपार्टमेंट में आई थी. घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी पहुंच मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक, घटना में कई एंगल से छानबीन की जा रही है. छत से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है. साथ ही परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक स्निग्धा राजधानी के पटेल नगर में रहती थी. रविवार को वो उदयगिरी अपार्टमेंट से छलांग लाने से पहले वो अपनी कार में स्टूल लेकर आई थी. छत पर रखी कुर्सी पर वो स्टूल रखकर बार्जे तक पहुंची थीस्निग्ना ने IGIMSसे MD किया था. फिलहाल वो कोलकाता से PG कर रही थीं.

यहीं पर साथ में पढ़ने वाले किसी डाक्टर के साथ उसका कई साल से प्रेम संबंध चल रहा था. उसने घर वालों से अपनी पसंद भी बताई थी, पर परिवार राजी नहीं हुआ. स्निग्धा के विरोध के बावजूद उसकी शादी आईएएस ऑफिसर के साथ तय कर दी. शनिवार को स्निग्धा की सगाई भी हो चुकी थी. समारोह में शामिल होने के लिए बिहार के कई जिलों के एसपी और डीएम होटल मौर्या में रुके थे.

ये भी पढ़ें- इस एक सवाल ने वेनेसा को बना दिया विश्व सुंदरी, जानिए कितनी सुंदरियों को मात देकर चुनी गईं मिस वर्ल्ड

First published: 9 December 2018, 14:22 IST
 
अगली कहानी