Home » क्राइम न्यूज़ » Robber attacked for snatching Mangalsutra, woman severed thumb from tooth
 

मंगलसूत्र छीनने के लिए लुटेरे ने किया हमला, महिला ने दांत से काटकर अलग कर दिया अंगूठा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 14:10 IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला शौच के लिए गई थी तो एक लुटेरे ने उस पर हमला कर दिया. इसके बाद महिला ने ऐसी बहादुरी दिखाई कि चोर के हौसले पस्त हो गए. चोर ने महिला के मंगलसूत्र को छीनने के लिए एक दम से हमला किया तो महिला ने बहादुरी दिखाते हुए अपने दांतों से चोर का अंगूठा काटकर अलग कर दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तंबौर थाना क्षेत्र के बसन्तापुर गांव का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गांव की एक महिला रामादेवी पत्नी विक्रम यादव सुबह के अंधेरे में शौच के लिए गई थीं. इस दौरान लौटते समय घात लगाए एक लुटेरे ने उनका सोने का मंगलसूत्र छीनने की मंशा से हमला बोल दिया.

लोटा और दांत बना हथियार

अचानक हुए इस हमले से कोई और होता तो सहम जाता, लेकिन रामादेवी डरी नहीं और उन्होंने हिम्मत से काम लिया. अचानक हुए हमले में उनके हाथ में शौच में इस्तेमाल किया गया लोटा और उनके दांत ने हथियार का काम किया. यह हमला लुटेरे के लिए ज्यादा नुकसान देह साबित हो गया. महिला ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरे के अंगूठे को मुंह में भर लिया और अपने दांतों से काट लिया.

जान छुड़ाकर भागा बदमाश

महिला ने दांत से अंगूठा इतनी जोर से काटा कि लुटेरे का अंगूठा कट कर वहीं गिर गया. इसके अलावा महिला ने हाथ में लिए लोटे से भी लुटेरे पर हमला किया. अंगूठा कटकर गिरते ही लुटेरे की सिट्टी पिट्टी गुम हो गयी. इसके बाद वह किसी तरह महिला से जान छुड़ाकर भाग गया.

रामादेवी ने बताया कि एक साइकिल सवार लुटेरे ने उनके पास पहुंचकर मंगलसूत्र पर झपट्टा मारा तो मैंने उसपर लोटे से हमला किया और फिर अंगूठा काट कर अलग कर दिया. महिला के इस बहादुरी की चर्चा पूरे गांव में हो रही है. वहीं मौके से भागे लुटेरे की पहचान नहीं हो पाई. हालांकि घटनास्थल पर आरोपी का मफलर और कटा हुआ अंगूठा पुलिस को मिला. पुलिस ने कहा कि जल्द ही लुटेरे की तलाश कर ली जाएगी.

Video बनाते बर्फ की नदी में फंस गया TikTok स्टार, जान बचाने के लिए लगा छटपटाने तो हुआ कुछ ऐसा

नहीं थे हाथ.. पैरों से किस्मत लिखना शुरू किया और 10वीं की परीक्षा पास कर सबको कर दिया हैरान

First published: 29 February 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी