Home » क्राइम न्यूज़ » School Girl crushed the old man with the car and stopped the car and started crying in Delhi
 

पहले कार से कुचल दिया बुजुर्ग, फिर कार रोककर रोने लगी छात्रा, जानें क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 11:11 IST

उत्तर पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग इलाके बीबीए की छात्रा ने कार से बुजुर्ग को कुचल दिया. बुजुर्ग की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. बुजुर्ग की पहचान 67 साल के हरकेश के रूप में हुई है. पुलिस ने छात्रा पर लापरवाही गाड़ी चलाने और हत्या करने का मामला दर्ज कर छात्रा को नोटिस जारी किया है.

पुलिस के मुताबिक, हरकेश अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी इलाके में रहते थे. सोमवार को वह बादली में डॉक्टर के पास इलाज के लिए गए थे. वहां से लौटते समय हैदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पार करते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही हरकेश जमीन पर गिर गये.

बुजुर्ग हरकेश को देख कार सवार छात्रा रुक गई और जोर-जोर से रोने लगी. वहां मौजूद लोगों ने हरकेश को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान देर रात बुजुर्ग की मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मामला दर्ज किया. आरोपी छात्रा की पहचान 20 साल की निष्ठा मल्होत्रा के रुप में हुई है. बता दें कि आरोपी छात्रा विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में बीबीए तृतीय वर्ष की छात्रा है. उसके पिता का सदर बाजार में अपना व्यवसाय है.

ये भी पढ़ें- Tik-Tok पर इस युवक ने अपलोड किया ऐसा वीडियो कि जाना पड़ा जेल, जानें क्यों

First published: 6 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी