Home » क्राइम न्यूज़ » Seniors Accused Of Sexually Exploiting With 6 Minors In Gurukul In Rohtak
 

हरियाणा: रोहतक के गुरुकुल में मासूम बच्चों के साथ हुई दरिंदगी, सीनियर स्टूडेंट्स पर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 11:43 IST

देश में मासूमों का यौन शोषण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां तक कि शिक्षा का केंद्र माने जाने वाले गुरुकुल तक में बच्चे सुरक्षित नहीं है. अब हरियाणा के एक गुरुकुल में मासूम बच्चों का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. मासूम बच्चों का यौन शोषण करने का आरोप गुरुकुल के ही सीनियर स्टूडेंट्स पर लगा है.

हरियाणा के रोहतक से करीब आठ किलोमीटर दूर स्थित भैय्यापुर लाढौत का गुरूकुल अचानक से सुर्खियों में आ गया है. यहां पढ़ने वाले सीनियर छात्रों पर यहीं के 6 मासूब छात्रों के यौन शोषण का आरोप लगा है. इन मासूम बच्चों ने अपने साथ हुए कुकर्मों की बात जब घरवालों को रो-रोकर बताई, तब कहीं जाकर इस बात का पता चला.

बच्चों ने ये बात अपने परिजनों को तब बताई जब परिवार के सदस्य रक्षा बंधन के मौके पर अपने बच्चों से मिलने गुरुकुल पहुंचे थे. मासूम बच्चों ने अपने ही सीनियर्स पर एक साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

 

बच्चों की पीढ़ा सुनकर उनके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. हालांकि इसके तुरंत बाद गुरुकुल प्रबंधन के अधिकारी और टीचर फरार हो गएगुरुकुल के इन मासूम बच्चों का कहना है कि उन्होंने कई बार गुरुकुल प्रबंधन से इसकी शिकायत भी की.

वहीं बच्चों ने परिजनों के सामने गुरुकुल में रहने से इनकार कर दिया. मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित बच्चों के बयान दर्ज किए और उनसे पूछताछ की गई. इस मामले में पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पीड़ितों की मेडिकल जांच कराई है. इस संबंध में पुलिस ने बाल संरक्षण अधिकारी को भी सूचना दी है.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने पकड़ी पति की टांगें और किराएदार आशिक लगातार करता रहा ये काम..

 

First published: 27 August 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी