Home » क्राइम न्यूज़ » Serial Rapist Uses 9 Feet Snake To Torture Woman And Rape He Raped 1000 Time In 5 Years
 

जहरीले सांप का खौफ दिखाकर महिला से 5 साल में 1000 बार किया रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 15:40 IST

स्कॉटलैंड में बलात्कार करने का एक अलग तरह का मामला सामने आया है. जहां एक सीरियल रेपिस्ट एक महिला से पांच साल तक लगातार बलात्कार करता रहा. वो महिला को खतरनाक सांप का डर दिखाकर अपनी हवस का शिकार बनाया करता था. कोर्ट ने उसे 14 साल जेल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने सजा सुनाते वक्त ये भी कहा कि जेल से रिहा होने के बाद चार साल तक आरोपी पुलिस की निगरानी में रहेगा.

मामला, स्कॉटलैंड के नॉर्थ लंकारशायर का है. जहां जॉन डिक्सन नाम का एक शख्स रहता है. जॉन डिक्सन ने बोआ प्रजाति का खतरनाक सांप पाल रखा है. जिसका नाम उसको मिच नाम दिया है. दैनिक रिकॉर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक डिक्सन ने महिला को पांच साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया

इस दौरान वो अपने पालतू सांप का डर दिखाता और महिला के साथ मारपीट करता. डिक्सन ने पांच साल में महिला का 1000 बार बलात्कार किया. डेरी रिकॉर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक डिक्सन ने दो अन्य महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार और मारपीट की. लेकिन डर की वजह से उन्होंने किसी से उसकी शिकायत नहीं की. पुलिस ने डिक्शन के घर से एक चाकू भी बरामद किया.

रिपोर्ट के मुताबिक डिक्सन ने साल 2000 से 2017 तक तक चार महिलाओं को अपने आतंक का शिकार बनाया. ग्लासगो हाईकोर्ट के जस्टिस ग्रीम बुकानन ने कहा कि, इस दौरान पीड़ितों को अपने अपमान और अपमानजनक कठिनाईयों का सामना करना पड़ा.

कोर्ट में जिस्टिस बुकानन ने कहा कि, “यह एक बेहद खतरनाक प्रवृत्ति के अपराध का मामला है, जिसके के लिए आरोपी को थोड़ा सा भी पछतावा नहीं हुआ.” बता दें कि कोर्ट ने बलात्कार, घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार के पांच आरोपों का दोषी ठहराया. कोर्ट ने कहा कि डिक्सन ने पांच साल तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान उसने महिला के साथ 1000 बार बलात्कार किया.

कोर्ट ने बताया कि साल 2000 से 2005 तक उसने महिला के साथ रेप किया और उसे डराने के लिए सांप का इस्तेमाल किया. पीड़िता ने कोर्ट को बताया जब वो उसका विरोध करती तो वो अपने पालतू सांप को उसके ऊपर फेंक देता, जिससे वो डर जाती थी.

महिला ने बताया कि उसने कई बार सोते वक्त भी अपनी हवस का शिकार बनाया. यहां तक कि ट्रेन में यात्रा करने के दौरान टॉयलेट में भी उसने उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं जब वो अपनी बहन के घर थी तब भी उसने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- 11 साल के छात्र को हवस का शिकार बनाने वाली टीचर को 60 साल जेल में बिताने होंगे

First published: 1 September 2018, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी