Home » क्राइम न्यूज़ » Sex racket busted in Hyderabad: 11 girls rescued from brothels, cops suspect hormones given to mature them
 

सेक्स करने के लिए मासूम बच्चियों को लगाते थे बड़ा होने के इंजेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 14:20 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

तेलंगाना के हैदराबाद एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने छापेमारी कर 11 बच्चियों को सैक्स रैकेट के चगुल बचाया है. इन बच्चियों में चार की उम्र सात से साल से भी कम है. सेक्स रैकेट में बच्चियों को देह व्यापार में धकेलना का काम किया जाता था. मैच्योर किया जा रहा था, ताकि ये देह व्यापार के लिए जल्दी तैयार हो जाएं. पुलिस ने बच्चियों को बचाने के साथ ही सैक्स रैकेट चला रहे 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 6 महिलाएं शामिल हैं.

 जानकारी के मुताबिक, सभी 11 बच्चियों को हैदराबाद से 70 किलोमीटर दूर यादगिरी गुट्टा में बंद करके रखा गया था. पुलिस ने छापेमारी कर बच्चियों को वहां से छुड़ा लिया. इन बच्चियों में कुछ स्कूल ड्रेस में मिली हैं. पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. बच्चियों को देह व्यापार में धकेलने के लिए जल्दी जवान बनाया जाता था, इसके लिए बच्चियों को होर्मोन के इंजेक्शन दिए जाते थे. 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सैक्स रैकेट के बारे में उस वक्त पता चला जब एक 8 साल की बच्ची अपनी मां की प्रताड़ना से परेशान होकर भाग निकली. बच्ची की कथित मां ने पहले तो दावा किया कि उसने ही बच्ची को जन्म दिया है, लेकिन बाद में पुलिस की पूछताछ में उसने सारी सच्चाई बता दी. इसके बाद पुलिस ने तस्करों के ठिकाने पर छापेमारी की.

पुलिस पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि बच्चियों को गरीब परिवारों से एक से दो लाख रुपये में खरीदते थे. इसके अलावा तस्कर गैंग की नजर रेलवे स्टेशन पर घूमने वाली और भागने वाली लड़कियों पर होती थी. जितनी जवान लड़की होती थी. उसकी कीमत उतनी ही ज्यादा कीमत मिलती थी. पुलिस ने बताया कि जिस डॉक्टर से होर्मोन के इंजेक्शन लिए जाते थे उसकी पहचान कर ली गई है. तस्कर गैग की तरफ से डॉक्टर को होर्मोन के इंजेक्शन के लिए 20 से 25 हजार रुपये देते थे. पुलिस ने कहा कि जल्द ही उस डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  गोवा में हाई प्रोफाइल ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लड़कियां छुड़ाई गई

First published: 2 August 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी