Home » क्राइम न्यूज़ » Sex racket busted in Madhya Pradesh, Pyare Miya Abbu and Sweety vishwakarma traps Poor Girl
 

भोपाल में बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 14-16 साल की लड़कियों का रेप कर ग्राहकों के पास भेजता था 'अब्बू'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2020, 22:38 IST

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शानिवार देर रात पुलिस ने 6 लड़कियों को पकड़ा था. ये सभी लड़कियां शराब के नशे में चूर थीं और इनकी उम्र 18 साल से कम थी. शराब के नशे में चूर लड़कियं पुलिस के सामने कुछ बोल नहीं पाई. वहीं अगले दिन जब पुलिस ने उन लड़कियों से कड़ाई से पूछताछ की तो और लड़कियों ने जो सच्चाई बताई उससे पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए.

दरअसल, लड़कियों ने पुलिस को बताया कि एक प्यारे मियां हैं जो अपने आप को अब्बू कहलवाता है, वो इन लड़िकियों का यौन शोषण करता. इतना ही नहीं 'अब्बू' इस कुकर्म में अपने साथियों को भी शामिल करता था. बताया जा रहा है कि इन बड़ी लड़कियों को वो बड़ी पार्टियों में भेजता. इस काम में अब्बू का साथ एक महिला भी देती थी जिसकी पहचान स्वीटी विश्वकर्मा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अब्बू इन लड़कियों को रईस लोगों की पार्टियों में भेजा जाता है.


लड़कियों ने पुलिस को बताया कि अब्बू बेहद शातिर तरीके से अपने काम को अंजाम देता था. बताया जा रहा है कि अब्बू के निशाने पर गरीब परिवार की 16-18 साल की लड़कियां हुआ करती थी. वो इन्हें पहले बेहद ही शातिर तरीके से अपने जाल में फंसाता था, फिर उनका यौण शोषण करता और बाद में उन्हे देह व्यापार के दलदल में धकेल देता था.

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वो लड़कियों को इस काम के बदले 10 हजार रूपये का मासिक वेतन भी देता था. इतना ही नहीं अगर किसी लड़की का काम उसे पसंद आता था तो उसे अलग से टिप के रूप में पैसे भी देता था.

बताया जा रहा है कि अब्बू जिसकी उम्र 68 साल है और वो एक अखबार चलाता है, वो फरार चल रहा है. वहीं उसके एक साथी को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्यारे मियां और स्वीटी के खिलाफ बलात्कार, आपराधिक साजिश, बच्चों को दूसरों के बीच यौन अपराधों से रोकने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

जिस पुलिसवाले ने विकास दुबे को मारा था थप्पड़, उसे गैंगस्टर ने दी थी धमकी, कहा था- होता कानपुर तो..

First published: 13 July 2020, 22:33 IST
 
अगली कहानी