Home » क्राइम न्यूज़ » sexual harassment girl withdraw money sbi atm late night mumbai
 

मनचले ने देर रात ATM में लड़की के साथ किया यौन शोषण, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 10:10 IST

यौन उत्पीड़न के मामले धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं. कभी भीड़ में तो कभी खाली सड़कों पर महिलाओं के साथ छेड़खानी की खबरें पढ़ने को मिल ही जाती है. इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसमें एक शख्स ने एटीएम में खुलेआम लड़की के साथ बुरा बर्ताव किया. दरअसल, मुंबई की एक लड़की एक म्यूजिक शो करके रविवार की रात करीब तीन बजे घर लौट रही थी.

इस दौरान उसके पास ऑटो वाले को किराया देने के लिए कैश नहीं था. इसलिए वे एक एटीम के पास पैसा निकालने के लिए एटीएम गई. जहां एक शख्स ने उसके साथ गलत बर्ताव किया. लड़की ने इस घटना का वीडियो का वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया. उसने बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न उसके जन्मदिन के रात ही हुई.

लड़की ने बताया कि उसे देर रात मुलुंद में एसबीआई के एटीएम से लड़की को पैसे नहीं मिले. इसी दौरान एक युवक ने उसे मदद की पेशकश की. उस युवक ने लड़की से कहा कि वे उसकी मदद ऑटोवाले को पैसे देने में करेगा, लेकिन उसने मना कर दिया.

जब उसने बाहर निकलकर ऑटोवाले को बताया कि उसे पैसे नहीं मिले, तो उसकी ऑटो वाले के साथ बहस हो गई. इसके बाद लड़की दोबार पैसे निकालने के लिए एटीएम गई. इस दौरान अचानक मदद की पेशकश करने वाला युवक दोबारा वहां आया और उसके जांघों और कंधों पर छूते हुए उससे मदद करने की बात करने लगा. लड़की ने तुरंग उसे पीछ हटाया और चिल्लाने लगी. तभी आरोपी युवक ने लड़की के सामने अपने जींस से अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल लिया.

बहन की संपत्ति हड़पने के लिए लोभी भाई ने किया घिनौना काम, प्यास लगने पर पिलाया पेशाब और..

ऐसा देखते हुए लड़की वहां से भागी और वहां मौजूद पुलिस वालों के पास गई और अपने साथ हुए बर्ताव को बताया. इसके बाद पुलिस ने उस युवक को पकड़ लिया है, आरोपी की पहचान संदीप कुंभरकर के रूप में हुई है.

छात्रा-शिक्षक का रिश्ता तार-तार, अश्लील वीडियो वायरल, स्कूल चलाता था सेक्स रैकेट

First published: 13 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी