Home » क्राइम न्यूज़ » Shameful incident in Mainpuri, 3-year-old girl raped during wedding ceremony
 

मैनपुरी में शर्मनाक घटना, शादी समारोह में आई 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2020, 15:10 IST

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक बहुत ही शर्मनाक खबर सामने आई है. यहां एक मैरिज हॉल के बाथरूम में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई. यह शर्मनाक घटना मैनपुरी जिले के भोगांव इलाके में देर रात हुई जब बच्ची अपने माता-पिता के साथ एक शादी में शामिल होने आई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्ची समारोह के बाहर खेल रही थी और फिर अचानक लापता हो गई. माता-पिता ने उसकी गैरमौजूदगी पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. लेकिन उसी शादी में शामिल होने आईं एक महिला जब वॉशरूम गईं तो उन्होंने बच्ची को खून से सने हुए फर्श पर पड़े देखा. महिला चिल्लाते हुए बाह आईं और इस बाबत सबको जानकारी दी.

 

पुलिस को महिला ने यह भी बताया कि उन्होंने वॉशरूम से एक युवक को बाहर निकलते हुए देखा था. घटना के बाबत मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि बच्ची की हालत स्थिर है. पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. इसके बाद अज्ञात युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म ) और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस ने बताया कि एक दर्जन से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मैरिज हॉल के अंदर आठ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे, लेकिन रिकॉडिर्ंग में तकनीकी समस्या थी, जिस कारण घटना की कोई फुटेज उपलब्ध नहीं है.

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की हैं. आरोपी को पकड़ने के लिए महिला ने जो हुलिया बताया है उसके आधार पर स्केच तैयार किया गया है. पुलिस समारोह के दौरान एक वीडियोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो को भी देख रही है.

कन्हैया कुमार राष्ट्रगान गाते-गाते कर गए झोल ! लोग बोले- पाकिस्तान का दलाल देश तोड़ रहा

दिल्ली हिंसा: IB अधिकारी अंकित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- चाकू से किया गया कई बार हमला

First published: 28 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी