Home » क्राइम न्यूज़ » Sheena Bora murder case accused indrani mukherjea and peter mukherjea have filed petition for divorce
 

इंद्राणी से तलाक पर बोले पीटर- मैं अब भी हूं हैंडसम...नई जिंदगी होगी शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 17:50 IST
(file photo )

चर्चित शीना बोरा हत्याकांड मामले में हत्या और आपराधिक साजिश के आरोप झेल रहे आरोपी इंद्राणी और पीटर मुखर्जी एक दूसरे से अलग होने की तैयारी कर ली है. दोनों अपनी सहमति से तलाक लेने जा रहे हैं. मंगलवार को इंद्राणी और पीटर मुखर्जी बांद्रा की फैमिली कोर्ट में पहुंचे, जहां दोनों की याचिका पर कोर्ट में सुनवाई की गई. तलाक लेने से जुड़े सवाल पर पीटर मुखर्जी ने कहा कि मैं अब भी हैंडसम दिखता हूं, बाकी नई जिंदगी अब शुरू होने वाली है.'

मीडिया खबरों के मुताबिक, इंद्राणी ने पहले ही बता दिया था कि वो पीटर मुखर्जी से तलाक लेना चाहती हैं. उन्होंने मुंबई की सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीटर से तलाक के फैसले की जानकारी दी थी. इंद्राणी ने कहा था कि वो पीटर को तलाक देने के लिए आवेदन करेंगी. वह अपनी वसीयत भी लिखेंगी.

सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई के दौरान उन्होंने कहा था कि अभी यह तय नहीं है कि तलाक की अर्जी देंगी या फैमिली कोर्ट में. उन्होंने कोर्ट से पूछा था कि वह ये जानना चाहती हैं कि अभी वह न्यायिक कोर्ट में हैं. यह मामला यहां दायर होगा या फिर सीधे इसके लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन करना होगा. उन्होंने कहा कि वह किसी तरह से अदालत की अवमानना नहीं करना चाहती हैं.

आपको बता दें कि शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई ने पीटर मुखर्जी और इंद्राणी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. सीबीआई ने अक्टूबर 2016 में स्पेशल कोर्ट में दाखिल की अपनी दूसरी चार्जशीट साफ कहा है कि इंद्राणी मुखर्जी इस वारदात में शामिल थीं. वह इसकी जानकारी समय-समय पर पीटर मुखर्जी को देती रही थी.

ये भी पढ़ें-  शीना मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इंद्राणी-पीटर ने छुपाई कत्ल की बात

First published: 18 September 2018, 17:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी