Home » क्राइम न्यूज़ » Stalker stabs girl to death at Delhi market
 

सरेबाजार में युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ 6 वार, सिरफिरे आशिक ने उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2019, 11:10 IST

दिल्ली के भोगल इलाके के बाजारा में एक युवती की सिरफिरे आशिक ने चाकू से ताबड़तोड़ हमलाकर हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार की शाम घटी. युवती के साथ ये घटना तब हुई जब वह भोगल मार्केट से गुजर रही थी. इसी दौरान युवती का काफी समय से पीछा कर रहे सिरफिरे आशिक ने पीछे से चाकू घोंप दिया. अपने वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भागने लगा, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर्स ने युवती को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी युवक की पहचान मुनासिर (25) के रूप में हुई है. मृतक युवती की पहचान सराय काले खां निवासी कीर्ति (20) के रूप में हुई.

इस घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हमले के दौरान युवती को कई लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी युवक रूका नहीं वह युवती पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा, जिसकी वजह से लोग काफी सहम गए. इस बीच एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी के सिर पर डंडा मारा, जिससे उसका चाकू नीचे गिर गया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. पुलिस ने फिलहाल आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है.

आरोपी युवक ने युवती पर करीब 6 बार चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला किया. इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि कीर्ति भोगल इलाके में लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती थी. सराई काले खां में वे अपने भाई के साथ रहती थी. कीर्ती का भाई पेशे से एक ऑटो चालक है.

लड़की का हुआ यौन शोषण तो फेसबुक पर शेयर कर दी पूरी कहानी, जानिए क्या है पूरा मामला

Facebook पर लाईव-स्ट्रीम कर प्रेमी ने मंदिर में की आत्महत्या, भगवान को ठहराया जिम्मेदार

वहीं, आरोपी युवक उसी के पड़ोस में अपनी दो अविवाहित बहनों के साथ रहता है. आरोपी मुनासिर पहले सफदरजंग अस्पताल में स्वीपर का काम करता था. लेकिन फिलहाल बेरोजगार है. शुरुआती जांच में पता चला है कि मुनासिर कीर्ति से एकतरफा प्यार करता था. मुनासिर अक्सर कीर्ती से मिलने की कोशिश करता था. लेकिन कीर्ति उसे मना करती थी. इसी वजह से उसने आवेश में आकर शुक्रवार की रात उसकी हत्या कर दी.

थम नहीं रहा मॉब लिंचिंग का मामला, पश्चिम बंगाल में बच्चा चोरी के शक में किन्नर को पीट-पीटकर मार डाला

First published: 27 July 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी