Home » क्राइम न्यूज़ » Stepmother Held For Planing Gang Rape And Murder Of 9 Year Old Girl In Baramulla Jammu Kashmir
 

सौतन से बदला लेने के लिए मां ने बेटी का कराया गैंगरेप, फिर जो हुआ वो दिल दहलाने वाला था

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 13:29 IST

जम्मू-कश्मीर में एक सौतेली मां ने रिश्तों को तार-तार कर दिया. उसके पहले नाबालिग बेटी का गैंगरेप कराया और उसके बाद उसकी हत्या करा दी. पुलिस ने महिला और उसके बेटे सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामला बारामुला क्षेत्र का है. बारामुला के एसएसपी इम्तियाज मीर के मुताबिक, 23 अगस्त को एक नाबालिग लड़की लापता हो गई. रविवार को बच्ची का शव जंगल में पड़ा मिला. पुलिस जांच की गई तो पता चला कि पहले चाकू की नोक पर नाबालिग बच्ची को अगवा कर गैंग रेप किया गया. उसके बाद उसकी हत्या की गई.

बताया जा रहा है कि लड़की की सौतली मां ने चाकू खुद लिया था. पुलिस ने मौका--वारदात से चाकू बरामद किया है. इस गैंग रेप और हत्या में सौतेली मां के साथ उसका 14 साल का बेटा भी शामिल है. जिसने अपनी मां का साथ दिया. खबरों के मुताबिक पांच अन्य लोगों ने भी मासूम के साथ गैंग रेप किया. उसके बाद कुल्हाड़ी और चाकू से वार कर बच्ची की हत्या कर दी.

हत्या के बाद बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंक दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने एक शादी झारखंड की महिला से कर रखी थी और दूसरी शादी कश्मीरी महिला से की थी. जिस बच्ची की हत्या की गई, वह झारखंड वाली पत्नी की बेटी थी.

ये भी पढ़ें- जहरीले सांप का खौफ दिखाकर महिला से 5 साल में 1000 बार किया रेप

 

First published: 5 September 2018, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी