Home » क्राइम न्यूज़ » Suresh Rana's Gunner Shot Dead in Meerut Dead Body Found in Forest
 

योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2020, 15:19 IST

Suresh Rana's Gunner Shot Dead: यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) में मंत्री सुरेश राणा (Suresh Rana) के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गनर (Gunner) का शव मेरठ (Meerut) में जंगल में पड़ा मिला. बता दें कि यूपी पुलिस में सिपाही आशीष कुमार (Constable Ashish Kumar) मेरठ के मवाना के एक गांव में छुट्टी पर आए थे. जहां उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. आशीष का शव गांव के बाहर जंगल में मिला. सिपाही की हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे गए और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है.

जानकारी के मुताबिक, मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार पुत्र संजीव सिंह 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे. इस समय उनकी तैनाती शामली स्थित पुलिस लाइन में थी. वह प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा के गनर भी थे. पुलिस के अनुसार आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी. 

शादी को लेकर दंपती में विवाद चल रहा था. पुलिस के अनुसार, मंगलवार को सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था. पुलिस अधिकारियों का कहना है 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो गया था. सिपाही छुट्टी लेकर अपने गांव में आया था, जहां घर से अपने खेत पर देवता पूजने गया था. इस बीच खेत में सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिपाही की कनपटी पर गोली लगी हुई मिली है.

आशीष की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. ग्रामीणों भी मौके पर पहुंच गए. इंस्पेक्टर मवाना विनय कुमार आजाद मौके पर पहुंचे गए और पूरे मामले की जानकारी ली. एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि रंजिश के चलते सिपाही की हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि आशीष का आज तलाक का समझौता होना था. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. साथ ही कहा है कि वह जल्दी घटना का खुलासा करेगी.

नागपुर में युवती से हैवानियत, पहले मुंह में कपड़ा डालकर किया बेहोश, फिर किया रेप

पाकिस्तान में मारा गया टॉप खालिस्तानी लीडर, RSS नेताओं की हत्या में भी था शामिल

भारत में ऑनलाइन चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर अमेरिकी रिपोर्ट के खुलासे से उड़े गृह मंत्रालय के होश

First published: 28 January 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी