Home » क्राइम न्यूज़ » Suspect of illegal relationship with another man, husband chewed wife's nose
 

दूसरे मर्द से था अवैध संबंध का शक, पति ने पत्नी की चबा डाली नाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 14:11 IST

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में महोबा(Mahoba) जिले से एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा गांव(Karhara village) में एक पति ने अपनी पत्नी के किसी व्यक्ति से कथित रूप से अवैध संबंध के शक में सोते समय उसकी नाक चबा डाली. इसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खबर को लेकर पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने बताया कि करहरा गांव में सोते समय कालीचरण नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की नाक चबा डाली. कालीचरण को अपनी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंधों होने का शक था. कालीचरण ने सोते समय अपनी पत्नी गीता (36) की नाक दांत से चबाई. 

पति के इस हमले से पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दूसरी तरफ घायल महिला का आरोप है कि उसके पति ने कुछ दिन पहले अपने 15 वर्षीय बेटे की हत्या करवाकर शव को झाड़ियों में फिंकवा दिया था. जिसे लेकर उन दोनों में अकसर झगड़ा होता था.

महिला ने बताया कि गुरुवार की शाम भी उन दोनों के बीच इसी चीज को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद रात में सोते समय यह घटना हुई है. कालीचरण ने महिला को बचाने गए अपने भाई और बहनोई को भी हमला कर घायल कर दिया. महिला के बेटे की हत्या और इस हमले की जांच की जा रही है. जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कालीचरण के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

बिहार: दूसरी जाति की लड़की से की शादी, लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या

अयोध्या: दिल्ली में आज राम मंदिर के डिजाइन पर बड़ी बैठक, PM मोदी की ली जाएगी सहमति

First published: 18 January 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी