Home » क्राइम न्यूज़ » Tamil Nadu: Man murders 7-yr-old, packs body in bin, dumps near canal
 

टीवी का रिमोट मांगने पर सात की लड़की से साथ जो हुआ, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 23:47 IST

तमिलनाडु पुलिस ने एक व्यक्ति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है और इन दोनों पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पड़ोस की लड़की का बेरहमी से कत्ल कर दिया था क्योंकि उसने टीवी रिमोट देने का अनुरोध किया था ताकि वह चैनल बदल सके. बता दें, यह घटना तमिलनाडु के थुथुकुडी जिले में हुई है. वहीं मासूम बच्ची सथानकुलम शहर की थी.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उस आदमी ने ना केवल सात वर्षीय लड़की का गला घोंट दिया बल्कि उसके शरीर को अपने दोस्त की मदद से एक बिन में बंद कर उसे नहर के पास फेंक दिया. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, वह बच्ची अपने पड़ोसी के घर टीवी देखने जाती थी क्योंकि उसके घर में बिजली नहीं है. घटना के दिन, बच्ची ने चैनल बदलने के लिए टीवी रिमोट के लिए कहा था, लेकिन उस दौरान उसके पिता से उसकी बहस हो गई थी.

हालांकि, इस बात से नाराज व्यक्ति ने लड़की का गला घोंट दिया और उसे एक प्लास्टिक के ड्रम के अंदर डाल दिया, इसके बाद उन्होंने ड्रम का ढक्कन बंद कर दिया. वह आदमी यह नहीं रूका , उसने अपने एक दोस्त की मदद से कथित तौर पर लड़की के शरीर को ले जाकर नहर के पास फेंक दिया. इस व्यक्ति ने लड़की के शरीर को जिस नहर के पास फेंका था वो उसके घर से दो किलोमीटर की दूरी पर था. वहीं लड़की की मां एक दिहाड़ी मजदूर है.

खबर के अनुसार, थुथुकुडी के एसपी जयकुमार ने कहा,"दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना सुबह 11:30 - 12.00 बजे के आसपास हुई थी. हमें लगभग 2:30 बजे सूचना मिली और कुछ ही घंटों में हमने अपराधियों को पकड़ लिया. उस व्यक्ति का इस लड़कि के पिता के साथ विवाद होता था, और बुधवार को भी वही हुआ था. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए तिरुनेलवेली के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. आगे की जांच चल रही है."

हालांकि, कुछ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि आरोपी ड्रग्स के प्रभाव में थे और उन्होंने नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न भी किया, लेकिन पुलिस ने इन आरोपों की पुष्टी नहीं की है. दोनों पर हत्या और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कानपुर एनकाउंटर: यूपी एसटीएफ पर लगे गंभीर आरोप, प्रभात मिश्रा का परिवार बोला- नाबालिग था 'शार्पशूटर' 

First published: 16 July 2020, 23:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी