Home » क्राइम न्यूज़ » Traffic Personnel Dragged On Car Bonnet When He Tried To Stop Him
 

रोकने की कोशिश की तो 'रईसजादे' ने ट्रैफिक पुलिस वाले पर चढ़ा दी कार, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 10:41 IST

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक रईसजादे ने ट्रैफिक पुलिस वाले पर कार चढ़ा दी. हालांकि इस घटना में पुलिस वाले की जान बच गई. घटना गुरुग्राम बुधवार शाम सेक्टर 29 की है जहां ट्रैफिक पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक शख्स की कार को ट्रैफिक पुलिस वाले ने रोकरे का इशारा किया, लेकिन युवक ने गाड़ी नहीं रोकी और उसके ऊपर चढ़ा दी. गमीमत ये रही कि ट्रैफिक पुलिस वाला गाड़ी के बोनट पर लटक गया. वरना उसकी जान जा सकती थी.

इस दौरान युवक गाड़ी को तेज गति से काफी दूर तक ले गया. मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियो ने दौड़ कर अपने साथी की जान बचाई. उसके बाद उन्होंने सेक्टर 29 थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी करण कंठवाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी गाड़ी चालक उल्टी दिशा में गाड़ी ले कर जा रहा था.

राजधानी दिल्ली में भी इसी तरह की एक घटना की जानकारी मिली है. जहां बुधवार को पंजाबी बाग इलाके में शराब पीने से रोकने को लेकर दो युवकों ने हेड कांस्टेबल को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की

इस घटना में भी आरोपी गाड़ी के साथ पुलिसकर्मी को करीब 200 मीटर तक घसीटकर ले गया. घायल पुलिसकर्मी की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई हैइस घटना में पुलिसकर्मियों ने पीसीआर वैन की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया इस तरह हेड कांस्टेबल संदीप की जान बच गई. वहीं आरोपियों की पहचान गौरव और भरत के रूप में हुई है. दोनों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- शादी से एक दिन पहले रिटायर्ड आइजी की बेटी ने लगा दी 14वीं मंजिल से छलांग, DM के साथ तय हुआ था रिश्ता

First published: 20 December 2018, 10:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी