Home » क्राइम न्यूज़ » Trans Man Jailed After Tricking Two Women Into Sex With Fake Penis
 

ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ ये तरकीब अपनाकर 3 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 13:23 IST

ब्रिटेन में एक ट्रांसजेंडर के अनोखा सेक्स करने के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई गई है. ये ट्रांसजेंडर शख्स तीन साल तक दो महिलाओं के साथ कथित सेक्स करता रहा. सेक्स करने के लिए वो नकली लिंग का इस्तेमाल करता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल के कार्लोस डेलाक्रूज के खिलाफ 2 महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई थी.

महिलाओं का आरोप था कि कार्लोस ने शरीर में नकली लिंग लगाकर उनके साथ सैक्स किया. यही नहीं इस अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने से पहले न तो उन्हें सूचना दी गई और ना ही उनकी सहमति लीमहिलाओं का कहना है कि जब ये राज खुला तो वो हैरान रह गईं. उसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

 

कोर्ट ने जांच में आरोप सही पाए जान पर दोषी को कार्लोस को तीन साल जेल की सजा सुनाई. हालांकि कोर्ट ने मीडिया में पीड़ित महिलाओं की पहचान जाहिर नहीं की. कार्लोस ने दोनों महिलाओं से अलग-अलग संबंध बनाता था. महिलाओं ने कोर्ट को बताया कि सेक्स के दौरान उन्हें बहुत अधिक दर्द होता था और कई बार उनके प्राइवेट पार्ट्स से खून भी निकलता था.

कार्लोस दोनों महिलाओं को इस तरह मई 2013 से मई 2017 के बीच संबंध बनाता रहा. कोर्ट में यह साबित हो गया कि ट्रांसजेंडर कार्लोस के शरीर में प्राकृतिक तौर पर लिंग नहीं है. वहीं महिलाओं ने बताया कि सेक्स के दौरान वह कभी भी लाइट नहीं जलाने देता था.

साथ ही वह हमेशा बंद कमरे में अंधेरे में ही सेक्स करता था. महिलाओं का कहना है कि उन्हें उसकी असलियत का पता इसलिए भी नहीं चला क्योंकि कार्लोस ने कभी पूरी तरह से उजाले में उनके सामने कपड़े नहीं उतारे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: पुलिसवाले की बेटी से हैवानियत के बाद बनाया वीडियो, रेपिस्ट के बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे

First published: 6 September 2018, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी