Home » क्राइम न्यूज़ » tripura agartala minor boy dispute assault murder ax police
 

देश के इस राज्य में ट्रिपल मर्डर से दहला इलाका, नाबालिग ने कुल्हाड़ी से काट डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 12:11 IST

त्रिपुरा के धालाई जिले में एक दिल हदला देने वाली घटना सामने आई है. धालाई जिले में एक आदिवासी नाबालिग ने अपने आपसी विवाद में तीन लोगों पर कुल्हाड़ी से ताबड़-तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में एक महिला की भी मौत हुई है. बताया जा रहा है कि नाबालिग किसी विवाद के चलते अपना आपा इस कदर खो बैठा की उसने कुल्हाड़ी से तीन लोगों को बिना सोचे मौत के घाट उतार दिया.

इस वारदात के सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी फेल गई है. ये मामला धालाई जिले के पैसेराम कारबारी पारा गांव का है. इस वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने रविवार दी देर रात इस वारदात को अंजाम जिया. इस वारदात में एक महिला भी घायल हुई है.

इस वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि नाबालिग आरोपी का किसी बात को लेकर मृतकों से विवाद हो गया था. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नाबालिग ने कुल्हाड़ी से तीन लोगों को काटकर मौत के घाट उतार दिया.

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक सुदिप्त दास ने बताया वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग आरोपी फरार हो गया था. लेकिन बात में पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए उसे पकड़ लिया. इस मामले में अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी नाबालिग है या फिर नहीं.

हैवान बनी स्कूल की महिला कर्मी, बच्ची का यौन शोषण कर प्राइवेट पार्ट में ठूंस दिए पत्थर!

First published: 16 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी