Home » क्राइम न्यूज़ » Two Youth Become Thieves To Fulfill Her Girlfriend Demands
 

गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए चोर बन गए दो दोस्त, ऐसे पुलिस के शिकंजे में फंसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 11:46 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

प्यार में लोग ना जाने क्या से क्या कर गुजरते हैं. राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब यहां के दो युवक अपनी गर्लफ्रेंड की डिमांड पूपी करने और उनको खुश करने के लिए चोर बन गए. यही इन दोनों ने इतनी वारदातों को अंजाम दिया कि सामान रखने के लिए फ्लैट किराए पर लेना पड़ा.

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार के मुताबिक, आरोपियों की पहचान मोहन और विवेक गुप्ता के रुप में हुई है. दोनों संगम विहार के रहने वाले हैं और दोनों की गहरी दोस्ती है. बता दें कि पिछले लंबे समय से संगम विहार इलाके के घरों में चोरी की तमाम वारदातें हो रही थीं.

कई शिकायतों के बाद संगम विहार एसएचओ योगेश मल्होत्रा ने एसआई मेघाराम, कांस्टेबल पंकज, संदीप और विक्रम की टीम को जांच सौंपी. जांच टीम ने वारदात वाली जगह से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर बदमाशों की पहचान कर तलाश शुरू की थी.

इस दौरान कांस्टेबल संदीप को सूचना मिली कि मोहन संगम विहार के एच ब्लॉक में आने वाला है. पुलिस टीम ने जाल बिछाकर मोहन और विवेक को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पास से चोरी के दो मोबाइल और घरों में प्रयोग किया जाने वाला सामान मिला है.

ये भी पढ़ें- एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में टल्ली महिला ने जमकर किया हंगामा, क्रू मेंबर्स को दीं गालियां

ये भी पढ़ें- बच्चे ने नहीं किया होमवर्क तो टीचर ने जड़ दिया थप्पड़, मुंह को मार गया लकवा

First published: 15 November 2018, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी