Home » क्राइम न्यूज़ » Uncle Rape His Niece In Jharkhand Chaibasa Panchayat Sentence To Burn Both Alive
 

चाचा ने किया भतीजी का यौन शोषण तो पंचायत ने दोनों को सुनाई रुह कंपा देने वाली सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 15:36 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

देशभर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में कमी नहीं हो रही. यहां तक कि कुछ दरिंदे रिश्तों को तार-तार करने से भी नहीं चूक रहे. ऐसी ही एक घटना झारखंड के चाईबासा में घटी. जहां एक शख्स ने अपनी ही भतीजी को हवस का शिकार बनाया. जब भतीजी प्रेग्नेंट हो गई तो मामले का खुलासा हुआ. उसके बाद पंचायत ने भी ऐसा तुगलकी फरमान सुनाया कि लोग दंग रह गए.

मामला झारखंड के चाईबासा पंचायत के मंझारी थाना क्षेत्र के गांव पुड़दा का है. जहां 'हो'समुदाय की एक लड़की का उसी के चाचा ने यौन शोषण किया. जिसके चलते लड़की गर्भवती हो गई.एक ही गोत्र के होने की वजह से समुदाय के लोगों ने महापंचायत बुलाई, जिसमें आरोपी रोबिन कुंकल ने अपनी गलती कबूल कर ली. महापंचायत के दौरान उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. इस बीच पंचों ने रोबिन और उसकी भतीजी दोनों को जिंदा जलाने का तुगलकी फरमान सुना दिया.

पंचायत ने आरोपी रोबिन और उसकी पीड़ित भतीजी पर पांच लाख रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया. साथ ही दोनों को गांव से भगाने का निर्णय भी दिया. पंचायत का तुगलकी फरमान नहीं मानने पर रोबिन के खिलाफ नाबालिग से बलात्कार करने, डराने-धमकाने और जान से मारने की धमकी देने, गांव वालों को भड़काकर शांति भंग करने पर कठोर कानूनी कार्रवाई की बात कही गई.

प्रतीकात्मक फोटो

बता दें कि रोबिन इसी गांव का रहने वाला है और वो अपनी भतीजी को डरा-धमका कर काफी दिनों से उसका यौन शोषण कर रहा था. इसी के चलते नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई. घरवालों को शक हुआ और काफी समझाने-बुझाने के बाद उसने सारी बात घर वालों को बता दींमामला उजागर होने के बाद कुछ हफ्ते पहले गांव में पंचायत बुलाई गई थी, लेकिन रोबिन कुंकल पंचायत के समक्ष पेश नहीं हुआ. आखिर मंगलवार को महापंचायत में वह आया, जहां उसे तुगलकी फरमान सुनाया गया.

ये भी पढ़ें- कॉलेज के बाहर लड़कियों से करता था छेड़छाड़! बीच सड़क पर ऐसे हुई पिटाई

First published: 25 October 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी