Home » क्राइम न्यूज़ » Unnao: Rape with Nine year innocent girl, died during Treatment
 

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में नौ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, इलाज के दौरान हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 11:25 IST

Rape with Nine year girl in Unnao: मासूमों से हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रही, अब उत्तर प्रदेेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) से भी ऐसी ही एक खबर आई है. जहां एक मासूम बच्ची के साथ एक दरिंदे से दुष्कर्म (Rape) किया. बच्ची ने जब विरोध किया तो उसका लगा दबा दिया. बच्ची ने इलाज (Treatment) के दौरान अस्पताल (Hospital) में दम तोड़ दिया. पुलिस (Police) ने मामले बच्ची के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है. मामला, उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र का है. जहां मंगलवार को नौ साल की एक मासूम बच्ची के साथ अज्ञात शख्स ने दुष्कर्म किया. बच्ची ने जब इसका विरोध किया और शोर मचाया तो आरोपी ने बच्ची का गला दबा दिया.

जब बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी उसे गांव के बाहर सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया. ग्रामीणों ने मासूम को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा, उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंच गई और बच्ची को तुरंत पाटन पीएससी पहुंचाया. जहां बच्ची की हालत नाजुक देख पीएससी डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया. उसके बाद बिहार ने बच्ची के परिजनों को साथ लेकर बच्ची को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उसके बाद एसपी विक्रांत वीर भी जिला अस्पताल पहुंच गए.

बेहोश मासूम का महिला जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के साथ एक घंटे तक इलाज चलता रहा. लेकिन बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. उसके बाद बच्ची को महिला अस्पताल से कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां मंगलवार देर शाम बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

First published: 11 March 2020, 10:03 IST
 
अगली कहानी