Home » क्राइम न्यूज़ » up bihar holi festival controversy quarrel murder assault crime
 

होली के मौके पर मौत का तांडव, एक ओर जहां पुलिस ने की हत्या, तो वहीं दूसरी ओर जलते आग में फेंकी लाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 15:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

होली के मौके पर जहां चारों ओर खुशियां मनाई जा रही थीं. वहीं दूसरी ओर खुशियों के मौके पर तीन लोगों के घरों में मातम छा गया. उत्तर प्रदेश औऱ बिहार में होली जैसे खुशियों के माहौल में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में जहां एक पुलिस ने युवक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. तो वहीं दूसरी ओर बिहार के गया में 60 साल के बुजुर्ग की हत्या कर जलती आग में उसे फेंक दिया. इसके अलावा बिहार के कैमूर में एक युवक की हत्या कर दी गई.

पहली घटना बिहार के गया जिले की है, जहां एक 60 साल के बुजुर्ग कालो चौधरी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए लाश को जलती होगी के आग में फेंक दिया. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश लाश को फेंककर वहां से भाग गए. इस घटना की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी, जिसके बाद कालो चौधरी की अधजली लाश को आग से बाहर निकाला गया. शव बरामद होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

दूसरी घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की है, जहां एक पुलिस के सिपाही ने ही एक युवक की हत्या कर दी. इस मामले में सिपाही रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. सिपाही के पास से हथियार बरामद कर लिए गए हैं. घटना के बारे में मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपाही रोहित यादव वृदांवन होली खेलने गया था. इस दौरान पागल बाबा मंदिर के पास रोहित की कृष्णा पुरी निवासी रजत शर्मा से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. ये विवाद इतना बढ़ा की सिपाही रोहित ने रजत शर्मा को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

इसके अलावा तीसरी घटना भी बिहार की है. बिहार के कैमूर जिले में होलिका दहन के बाद कुछ बदमाशों ने एक युवक की गोली दी. युवक की गोली लगने से मौत हो गई. युवक की हत्या का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि उदय पांडेय (22) निवासी फाखराबद गांव होलिका दहन के बाद घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में पहले से मौजूद बदमाशों ने उसपर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी. 

नोएडा सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी

First published: 22 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी