Home » क्राइम न्यूज़ » UP Man Chopped Off His Wife Tongue After She Objected To His Drinking Habit
 

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने निकाला चाकू और काट दी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 15:11 IST

देश में महिलाओं पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे. अब उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने पत्नी की जुबान काट दी. क्योंकि पति शराब पीने को लेकर पत्नी की रोक-टोक की आदत से परेशान था. घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि वह अभी फरार चल रहा है.

खबरों के मुताबिक घटना कानपुर के कर्नलगंज इलाके की है. बताया जा रहा है कि 40 साल का आरोपी शकील अहमद को रोजाना शराब पीने की आदत है. वह मजदूरी कर किसी तरह परिवार को पालता है, उसके परिवार में पति पति-पत्नी के अलावा चार बच्चे भी हैं. बावजूद इसके वो रोजाना शराब पीता है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी शकील ड्रग्स और शराब का आदी था जिसका पत्नी लगातार विरोध करती थी. कर्नलगंज के एसएचओ अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी ने गुस्से में पत्नी की जीभ काटी है.

श्रीवास्तव ने कहा, 'शुक्रवार रात दोनों के बीच शराब की आदत को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था. जिसके बाद शकील ने गुस्से में आकर पत्नी की कैंची से जुबान काट ली. पत्नी की जुबान काटने के बाद वह फरार हो गया. पुलिस ने महिला की छोटी बेटी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- हाथ में खतरनाक सांप लेकर उपदेश दे रहा था पादरी, तभी सांप ने उगला जहर और फिर..

First published: 19 August 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी