Home » क्राइम न्यूज़ » UP Police Officer Masturbating In Front Of Woman Complainant At The Police Station
 

थाने में शिकायत करने पहुंची महिला के सामने पुलिसवाले ने की घिनौनी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 21:46 IST

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक गंभीर मामला सामने आया है, जहां थाने में शिकायत करने पहुंची महिला के सामने ही पुलिसकर्मी मास्टबेट करने लगा. यह घिनौनी वारदात उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के भटनी थाना की है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी इस दौरान लगातार महिला को अश्लील इशारें कर रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. वहीं इस मामले में दोषी पुलिसकर्मी पर एफआईआर दर्ज हो गई है. वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपित पुलिसकर्मी फरार बताया जा रहा है.

महिला के सामने पुलिसकर्मी के अश्लील हरकत का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो करीब तीन मिनट का बताया जा रहा है. वीडियो में दो महिलाएं दिखाई दे रही है, जो थाने में शियाकत लेकर आई है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला पुलिसकर्मी के सामने बैठी है जबकि एक महिला पुलिस कर्मी के बायीं तरफ बैठी है. वायरल वीडियो में जो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहा है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसका नाम भीष्म पाल यादव है और वो इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी है.


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह वीडियो खुद शिकायतकर्ता महिला ने बनाया है. बताया जा रहा है कि जब महिला अपनी मां के साथ एक जमीन विवाद मामले में अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची थी तो उस दौरान प्रभारी निरीक्षक भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे.

पीड़िता का आरोप है कि भीष्मपाल सिंह यादव ने दोनों महिलाओं को बैठने और भूमि विवाद के बारे में बताने को कहा. इस दौरान जब महिला अपनी शिकायत उन्हें सुना रही थी तो उन्होंने बाएं तरफ बैठी महिला को अश्लील इशारें करने शुरू कर दिए. इस दौरान युवती ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को दिखा दिया.

 

खबरों की मानें तो इस मामले में आरोपित पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. खबर के अनुसार, स्टेशन ऑफिसर के खिलाफ धारा 354(क)/509/166 के तहत केस दर्ज किया गया है. न्यूज एंजेसी एएनआई की मानें तो आरोपित पुलिसकर्मी को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है.

खबरों की मानें तो यह वीडियो 22 जून का है और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में एक्शन लिया गया है. मामले पर संज्ञान लेते हुए देवयिरा के पुलिस अधिक्षक ने आरोपित पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया.

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में पुलिस हिरासत के बाद पिता-पुत्र की मौत, पुलिस पर लगे सनसनीखेज आरोप

First published: 1 July 2020, 19:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी