Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar Pradesh: 5 inch land dispute middle aged man throwing to the roof
 

मात्र 5 इंच का जमीन विवाद, पहले जमकर की पिटाई फिर बांधकर छत से फेंक दिया नीचे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 17:46 IST

उत्तर प्रदेश से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति को मात्र 5 इंच जमीन के विवाद में पीट-पीटकर छत से फेंक दिया गया. घटना उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की है. जिले के चिल्ला थाना के एक गांव में शुक्रवार को मात्र 'पांच इंच' की जमीन विवाद में एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी को पहले तो खूब मारा पीटा. इसके बाद उसे बांधकर छत से नीचे फेंक दिया.

घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना के बाबत चिल्ला थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) ने बताया कि शुक्रवार को मकान की जमीन के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने अपने पड़ोसी कल्लू प्रजापति को पंचायत की बात कहकर अपने घर ले गए. इसके बाद उसे बुरी तरह लाठियों से पीटा. फिर रस्सी से बांधकर छत के नीचे फेंक दिया.

पुलिस ने बताया कि जब पिता को बचाने उसके बेटे शिवकरन (18) गए तो उसे भी लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया गया. इस संबंध में पुलिस ने सूरजपाल यादव, विंध्य कुमार, छोटकू तथा अवधेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके अलावा घायल पिता और पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एसएचओ ने जानकारी दी कि घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित के परिजन और ग्रामीणों ने पपरेंदा गांव में बांदा-कानपुर मार्ग दो घंटे तक जाम कर दी. अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

पाकिस्तान की बर्बादी शुरू ! पूरी दुनिया से हो सकता है अलग, गूगल-फेसबुक ने दी धमकी

दीदी का हाथ पकड़ राज्यसभा जा सकते हैं प्रशांत किशोर, बोले थे अगले 10 साल तक नहीं लड़ूंगा चुनाव

First published: 29 February 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी