Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar Pradesh: A fatal attack on a monk at Dasna Devi temple in Ghaziabad, hospitalised
 

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में साधु पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में किया गया भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2021, 10:58 IST
attack (catch news)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के अंदर एक साधु पर जानलेवा हमले की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साधु पर मंदिर परिसर में घुसकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है. हमले के बाद साधु को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद हमलावर फरार होने में कामयाब हो गया.

रिपोर्ट्स के अनुसार, गाजियाबाद जिले में स्थित डासना देवी मंदिर में रहने वाले साधु पर यह जानलेवा हमला किया गया है. साधु पर हमला करने वाले हमलावरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. अज्ञात हमलावरों ने मंदिर के अंदर घुसकर साधु पर धारदार हथियार से हमला किया. हमले के बाद साधु लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए थे. 

इसके बाद साधु को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाजियाबाद में मंदिर के अंदर साधु पर हमले की खबर से इलाके में हड़ंकप मच गया. तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. जिस साधु पर हमला किया गया है कि उनका नाम स्वामी नरेश आनंद सरस्वती बताया जा रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, साधु पर हमला करने के लिए हमलावर मंदिर की दीवार फांदकर परिसर में दाखिल हुआ था. इसके बाद एक धारदार हथियार से हमला करके वह फरार हो गया. हमले के समय साधु मंदिर में बने गेस्ट हाउस के बरामदे में सो रहे थे. साधु स्वामी नरेश आनंद सरस्वती बिहार के रहने वाले हैं.

वह बिहार के समस्तीपुर ज़िले से यहां आकर पूजा-पाठ करते हैं. गाजियाबाद के एसपी देहात ईरज राजा ने घटना के बाबत बताया कि स्वामी नरेश आनंद सरस्वती पर हमला के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. हमलावर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यूपी चुनाव को लेकर BJP ने कसी कमर, 20 अगस्त तक सभी 403 विधानसभा सीटों में करेगी बैठक

अयोध्या: राम भक्तों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, अपनी आंखों से कर सकते हैं भव्य मंदिर निर्माण का दीदार

First published: 10 August 2021, 10:58 IST
 
अगली कहानी