Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar Pradesh: Accused shot and killed rape victim's father
 

उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म पीड़िता के पिता की गोली मार कर हत्या, आरोपी के कारनामे से इलाके में सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2020, 18:41 IST

Rape in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है. यहां रेप पीड़ित के पिता की आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी. दुष्कर्म के आरोपी ने ही पीड़िता के पिता की गोलीमार कर हत्या की. इस भयावह घटना के बाद एक इंस्पेक्टर और स्टेशन हाउस ऑफिसर को बर्खास्त कर दिया गया है.

रेप पीड़िता के परिवार ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि आरोपी ने धमकी दी थी कि यदि वे दुष्कर्म के मामले की शिकायत वापस नहीं लेंगे, तो उन्हें जान से मार देगा. आरोप है कि परिवार ने पुलिस से धमकी के बाबत बताया था, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया. 

 

 

पुलिस के अनुसार, सोमवार की रात पीड़िता के पिता तिलकनगर स्थित अपने घर आ रहे थे, इस दौरान आरोपी ने उन्हें रोक कर गोली मार दी. जिससे मौके पर ही मौत पीड़िता के पिता की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया.

एसएसपी ने बताया कि जल्द ही  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि कोर्ट के निर्देश पर आरोपी की संपत्ति कुर्क कर ली गई है. आरोपी पीड़िता के परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था. उसने शिकायत वापस न लेने पर पांच दिन के अंदर परिवार के किसी सदस्य को मारने की धमकी दी थी. 

मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले के आरोपी ब्रजेश ठाकुर को आजीवन कारावास की सजा

दिल्ली चुनाव: BJP की करारी हार के बाद तेजी से वायरल हुआ मनोज तिवारी का गाना.. 'बुरा समाचार बा'

First published: 11 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी