Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar Pradesh: BJP MLA son accused of beating dalit employee
 

उत्तर प्रदेश: BJP विधायक के बेटे पर दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप, जमकर हुआ हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2020, 13:25 IST

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के बेटे द्वारा दलित कर्मचारी के पीटने की खबर सामने आ रही है. आरोप है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने एक दलित कर्मचारी को पीट दिया. इस घटना के बाद तहसील कार्यालय के सैकड़ों कर्मचारियों ने  हजारी सिंह की गिरफ्तारी की मांग के लेकर थाने पर प्रदर्शन किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बलिया जिले के जमधारीवा गांव में एक विशेष बूथ लेवल अधिकारी की पसंद पर विवाद हो गया. विवाद के बाद विधायक के बेटे हजारी सिंह ने कथित तौर पर दलित कर्मचारी राधेश्याम की पिटाई कर दी.

पीड़ित दलित कर्मचारी राधेश्याम ने आपबीती बताते हुए कहा कि उसने विधायक के बेटे को समझाने का काफी प्रयास किया था, जिससे मामला तय समय में हल कर लिया जाएगा, लेकिन उन्होंने और उनके दर्जनभर आदमियों ने उन्हें जमकर पीटा. कर्मचारी ने आरोप लगाया कि जब वह जमीन पर गिरे तो विधायक के बेटे के गुर्गों ने उन्हें लात और घूसों से मारा.

हालांकि, दूसरी तरफ विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने घटना से पूरी तरह से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि संबंधित कर्मचारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके एक समर्थक को धक्का दिया.

विधायक बेटे ने कहा कि वह बस हस्तक्षेप कर रहे थे. इसके बाद वह  अपने समर्थकों के साथ वापस आ गए, वहीं कर्मचारी अपने रास्ते चला गया था. पुलिस ने भी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

Video: TikTok बनाने के चक्कर में चलती ट्रेन से फिसला, देखकर लोगों की निकल गई चीख

लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपये डाल रही है मोदी सरकार, सुनकर बैंकों के बाहर लगी लंबी लाइनें

First published: 20 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी