Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar pradesh criminals wave gun unnao jail video goes viral jsp
 

Video: अपराधियों ने दी खुली चुनौती, जेल में तमंचा लहराते दे रहे धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 11:11 IST

उत्तर प्रदेश की उन्नाव जेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक बदमाश फिल्मी अंदाज में तमंचा लहराते हुए डायलॉग बोल रहा है. वायरल वीडियों में सजायाफ्ता अमरीश और कई मामलों में जेल में बंद गौरव प्रताप सिंह तमंचा लहराते दिख रहा हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद जेल के हेड जेल वार्डर समेत चार कारागार कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सजा काट रहा बदमाश खुलेआम प्रदेश सरकार को चुनौती दे रहा है. साथ ही वह यह कह रहा है कि "मेरठ जेल हो या फिर उन्नाव, हम प्रदेश के किसी भी जेल को कार्यालय बना देंगे."

वायरल वीडियो में कैदी कह रहा, "जो बोलेगा मार दिया जाएगा." वीडियो में अपराधी अपने तमंचों के साथ ही मोबाइल को भी दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जेल में बंद गौरव प्रताप सिंह तमंचा लहराते दिख रहा है, जो हत्या समेत कई मामलों का दोषी है और आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा है,

वीडिया वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कहा, "इस मामले में जेल के हेड वार्डर माता प्रसाद, हेमराज, जेल वार्डर अवधेश साहू और सलीम खां की मिलीभगत पाई गई है और उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है." बताया ज रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो फरवरी महीने का है.

बीजेपी सांसद पर एफआईआर दर्ज, मुस्लिम युवकों को दी थी गला काटने की धमकी

First published: 27 June 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी