Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar pradesh: in Siddharthnagar after murder of his wife the young man cut his private
 

यूपी: पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर काट लिया अपना गुप्तांग, वजह जानकर सन्न रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 13:12 IST

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जो दुःखद होने के साथ दिल दहलाने वाला भी है. सिद्धार्थनगर के ककरापोखर गांव में एक युवक ने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी इसके बाद खुद का गुप्तांग काट दिया. स्थानीय पुलिस ने युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पुलिस ने युवक के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

सिद्धार्थनगर जिला बौद्ध धर्म का भी बहुत महत्वपूर्ण पर्यटन स्थल है और इसकी सीमा गोरखपुर, संतकबीरनगर, बस्ती, गोण्डा व बलरामपुर जिले के साथ-साथ नेपाल से भी मिलती हैं. जिले के पथरा क्षेत्र स्थित ककरापोखर गांव निवासी 22 वर्षीय अनवारुल हसन की शादी महज 10 महीने पहले पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा की बेटी 21 साल की मेहनाज के साथ हुई थी.

 

सेक्स के लिए मना करने पर हत्या

दोनों पति-पत्नी हाल ही में बने नए मकान में सोए थे जबकि उनका परिवार पास ही पुराने मकान में रहता था. जब तड़के सुबह पांच बजे के मेहनाज की मां उधर गई तो कमरे का दरवाजा खुला देख अंदर चली गई. लेकिन वहां का माजरा देख सन्न रह गई. कमरे में उसकी बेटी मेहनाज की लाश की पड़ी थी जबकि दामाद अनवारुल खून से लथपथ था और मृत पत्नी के पास बैठा था. उसने शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी.

खबरों की मानें तो पत्नी बार-बार सेक्स के लिए इंकार कर देती थी. घटना की रात भी पत्नी ने सेक्स के लिए पति को मना कर दिया था जिससे आवेश में आकर अनवारुल ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और अपना भी गुप्तांग काट लिया.

इलाके के थानाध्यक्ष राजेश कुमार दुबे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल अनवारुल को अस्पताल में भर्ती करा दी. मृतका की मां ने बताया कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी. परिवार वालों ने उसे कई बार समझाया भी था. मृतका के पिता अमीरुल्लाह की तहरीर पर पुलिस ने अनवारुल पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

First published: 8 July 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी