Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar Pradesh Muzaffarnagar Youth reached Police Station With Bullet Injury
 

UP Crime News: थाने पहुंचे युवक के सीने में लगी थी गोली, सुनाई वारदात, हैरान हो गए पुलिस वाले

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2020, 12:32 IST

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाने में एक युवक पहुंचा और उसने कुछ बाइक सवार लोगों पर गोली मारने का आरोप लगया, लेकिन जैसे ही पुलिस वालों ने उस युवक को देखा उनके होश उड़ गए. उस युवक के सीने में गोली लगी हुई थी. आनन फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूरा मामला तितावी थाने के हैदरनगर मार्ग का है, जहां सोनू नामक युवक का कहना है कि जब वो दौड़ लगा रहा था तभी बाइक सवार युवक आए और उसे गोली मारकर फरार हो गए. इसके बाद यह युवक घायल अवस्था में ही थाने पहुंचा और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को पूरी घटना की सूचना दी.


युवक को गोली लगने और उसी अवस्था में थाने पहुंचने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया था. इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा के कहा कि हैदरनगर निवासी मोनू सड़क पर दौड़ लगा रहा था, तभी कुछ लोग बाइक से आए और गोली मारकर चले गए. पुलिस अधिकारी ने आगे बताय कि घायल युवक ने कहा है कि बीते कुछ दिनों पहले उसका कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था. इसके बाद सुबह जब वह दौड़ने निकला तब अचानक कुछ बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

पुलिस अधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका ईलाज चल रहा है और मामले की आगे जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

 

First published: 31 July 2020, 17:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी