Home » क्राइम न्यूज़ » Uttar Pradesh: UP monkeys were beaten and killed 72-year-old man by an elderly stone
 

बंदरों ने की इस शख्स की हत्या, पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2018, 11:13 IST

अभी तक मानव ही मानव की पीट-पीट कर हत्या करता था लेकिन एक अनोखा मामला सामने आया है जहां बंदरों ने एक बुजुर्ग की पत्थर से मार-मार कर हत्या कर दी. दरअसल उत्तर प्रदेश के बागपत में बंदरों के पत्थर मारने से 72 साल के एक शख्स की मौत हो गई है.

मामला बागपत जिले के टिकरी गांव का है जब व्यक्ति हवन के लिए लकड़ियां लेने गया था, जब बंदरों ने उस पर हमला किया. पुलिस के मुताबिक मरने वाले का नाम पधर्मपाल सिंह सूखी है जब वे लकड़ीं इकट्ठा कर रहे थे, बंदरों ने पेड़ के ऊपर से उसपर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया जिससे बुजुर्ग के सीने और सिर पर चोट आई और अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

पीड़ित के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और बंदरों को आरोपी बनाया है. हालांकि पुलिस ने इस मामले को दुर्घटना के रूप में रजिस्टर किया है. लेकिन पीड़ित का परिवार इससे संतुष्ट नहीं हैं और वह बड़े अधिकारियों से जांच की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों ने कहा इलाके में मौजूद बंदरों ने उनकी जिंदगी नरक बना दी है वे आतंक के साये में जीते हैं.

मृतक के भाई कृष्णपाल सिंह ने बताया कि "इस घटना में बंदरों ने 20 से ज्यादा पत्थर फेंके थे जिससे उन्हें सिर, सीने और पैर में गंभीर चोट लगी थी. जिस ऊंचाई से ये पत्थर फेंके गए थे उससे काफी चोट लगी थी. ये हत्यारे बंदर ही असली दोषी और उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए. बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत पुलिस में दी थी, लेकिन पुलिस FIR दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है.''

First published: 20 October 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी