Home » क्राइम न्यूज़ » Video from Unnao: 4 men molesting a woman has in uttar pradesh gone viral
 

उन्नाव में इंसानियत शर्मसार: वो मिन्नतें करती रही, दरिंदे जबरदस्ती करते रहे, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 9:38 IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ दरिंदे एक महिला से जबरदस्ती करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वायलर वीडियो में महिला हाथ जोड़कर दरिंदों से मिन्नतें कर रही है लेकिन दरिंदे उसकी सुनना नहीं चाहते. वह उसके साथ मनमानी करने को उतारू दिखते हैं.

वीडियो में चार लड़के एक महिला महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे है. वीडियो में महिला चारों आरोपियों से काफी मिन्नते करती है, लेकिन चार आरोपी महिला को जंगल की तरफ घसीटते दिखाई देते है. यहां तक कि उनमें से एक आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

वायरल वीडियो उन्नाव के गंगाघाट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यह काफी सुनसान इलाका है. वीडियो के वायरल होने के बाद चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है. कहा जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

पढ़ें- सेना के जवान औरगंजेब की मौत पर खुलासा, लड़की के चक्कर में गंवानी पड़ी जान

इस बाबत उन्नाव के उत्तरी एसपी अनुप सिंह ने बताया कि वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है, जिसमें एक महिला से चार युवक अभद्रता कर रहे हैं. पुलिस यह पता लगा रही है कि यह वीडियो किस स्थिति का है और कहां का है. वीडियो की सही पहचान होने के बाद दोषी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

First published: 6 July 2018, 9:38 IST
 
अगली कहानी