Home » क्राइम न्यूज़ » Visakhapatnam: A Lover slit throat of a girl in crowded area over rejection
 

ये कैसा प्यार ! ठुकराए जाने से नाराज प्रेमी ने भरे बाजार में काट दी लड़की की गर्दन, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2020, 13:03 IST

Visakhapatanam: यदि कोई किसी से प्यार करता है तो कैसे वो अपने प्रेमिका की गर्दन काट सकता है. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम शहर से एक ऐसी ही घिनौनी वारदात सामने आ रही है. इस घटना के बारे में जानकर आपका खून खौल जाएगा. यहां एक कथित प्रेमी ने 12वीं में पढ़ने वाली लड़की द्वारा अपना प्यार ठुकराए जाने पर उसकी सरेआम गर्दन काट दी.

इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. विशाखापट्टनम में भरे बाजार में 17 साल की एक लड़की का एक लड़के ने गला रेत दिया. लड़की ने वहीं तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. पुलिन ने संदेह जताया कि हत्या का आरोपी युवक अनिल लड़की द्वारा उसका प्रेम ठुकराए जाने से नाराज था.

CM योगी ने मंच से कहा- 'लव जिहाद' चलाने वाले नहीं सुधरे तो शुरू होगी 'राम नाम सत्य है' की यात्रा

अनिल ने लड़की को प्रपोज किया था लेकिन लड़की ने मना कर दिया था. इसी आवेश में आकर उसने लड़की की सरेआम जान ले ली. घटना विशाखापट्टनम शहर की सूर्योदय कालोनी के साईबाबा मंदिर के निकट घटी. बताया जा रहा है कि लड़की रास्ते से जा रही थी, जब युवक ने उसे रोका और दोनों के बीच पहले कुछ कहासुनी हुई.

इसके बाद युवक ने धारदार हथियार से उसका सरे बाजार गला रेत दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले हरियाणा में ऐसी घटना सामने आई थी. यहां एक लड़के ने सरेआम लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

रियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर नाम की लड़की को कॉलेज के बाहर एकतरफा प्यार में पागल सनकी युवक ने गोली मार दी थी. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी तौसीफ निकिता तोमर द्वारा उसे ठुकराए जाने से नाराज था. 

Video: BJP के लिए प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कह दिया- हाथ के पंजे वाला बटन दबाना

बिहार चुनाव 2020: लालू परिवार के गढ़ में PM मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछे ये सवाल

First published: 1 November 2020, 12:58 IST
 
अगली कहानी