Home » क्राइम न्यूज़ » WhatsApp: Man committed suicide after being chided by wife for continuously chatting with his Girlfriend in Hyderabad
 

WhatsApp ने ली प्रेमी-प्रेमिका की जान, चैटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 15:10 IST

WhatsApp की चैटिंग ने एक प्रेमी और प्रेमिका की जान ले ली. मामला सिकंदराबाद का है जहां एक पत्नी ने पति को व्हाट्सएप पर चैट करने से रोका तो उसने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि 27 साल का शिव कुमार अपनी प्रेमिका से चैट कर रहा था. शिव कुमार की प्रेमिका को जैसे ही उसके सुसाइड करने का पता चला तो उसने भी एसिड पीकर आत्महत्या कर ली.

19 वर्षीय प्रेमिका की पहचान वेनिला के रूप में हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार शिव कुमार हमेशा अपनी प्रेमिका से व्हाट्सएप के जरिए चैट करते रहता था जिससे उसकी पत्नी परेशान थी. इस बात को लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ करता था. शिव कुमार की पत्नी इस आदत को छोड़ने और उसे समझाने के लिए पड़ोसी के घर ले गई. ऐसा करने पर शिव कुमार को बहुत बुरा लगा.

पुलिस के मुताबिक, शिव कुमार इलेक्ट्रिशियन का काम करता था, फांसी पर लटकने से पहले वह घर पर अकेला था. शिवकुमार की प्रेमिका उसके पड़ोस में ही रहती थी.

शिवकुमार जब घर में अकेले था तो उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जैसे ही शिवकुमार के आत्महत्या की खबर मोहल्ले में फैली तो आस-पड़ोस के लोगों ने वेनिला को दोष देना शुरू कर दिया कि इसी के चक्कर में शिवकुमार की जान गई है. पहले से ही दुखी प्रेमिका इससे सदमे में चले गई और खुद भी एसिड पीकर आत्महत्या कर लिया. वेनिला को आनन -फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

First published: 1 October 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी