Home » क्राइम न्यूज़ » While backing the bus crushing his own daughter bathinda
 

बस बैक कर रहा था युवक, टायर के नीचे आ गई 1 साल की बच्ची, ड्राइवर ने जब देखा तो उड़ गए उसके होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 11:10 IST

पंजाब के बठिंडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना के बारे में जानकर आपका दिल दहल उठेगा. दरअसल, यहां एक पिता अपने प्राइवेट बस घर से बाहर निकाल रहा था. इसी दौरान वह एक ऐसे हादसे का शिकार हो गया, जिससे उसके और परिवार वाले के होश उड़ गए.

बताया जा रहा है कि बठिंडा के बठ‍िंडा के गांव संगत खुर्द में एक पिता अपना प्राइवेट बस घर से बाहर निकाल रहा था. इसी दौरान जब वह बस बैक कर रहा था कि अगले टायर के नीचे उसी की एक साल की बेटी आ गई. बच्ची की टायर के नीचे आते ही मौत हो गई.

पिता की लापरवाही ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने पिता और बच्ची की दादी के खिलाफ शिकायत दर्द कर लिया है. बच्ची की मां का आरोप है कि उसके सास और पति की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है. अगर ये लापरवाही ना करते तो बच्ची की जान नहीं गई होती.

बच्ची की मां का नाम मनप्रीत कौर बताया जा रहा है. उसका पति रविंदर सिंह प्राइवेट बस चलाता है. वह 10 जून को अपने प्राइवेट बस को घर से बाहर कर हा थी. इस दौरान बच्ची और उसकी दादी घर के बाहर खेल रहे थए. इस दौरान रविंदर सिंह ने बाहर खड़ी बस को स्टार्ट कर उसे बाहर निकालने की कोशिश की, तो बस के अगले टायर के नीचे बच्ची आ गई. जिससे कारण उसकी मौत हो गई. मां की शिकायत पर दादी और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है.

अंधविश्वास के चक्कर में किसान ने कर दी भतीजे की हत्या, अच्छी फसल के लिए उतारा मौत के घाट

First published: 13 June 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी