Home » क्राइम न्यूज़ » Wife asked Divorce husband uploaded porn video of his wife on internet
 

शर्मनाक: बीवी ने मांगा तलाक तो पति ने अश्लील वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर कर दिया वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 10:36 IST

नोएडा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति पर पॉर्न साइट में खुद का अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसने पति से तलाक मांगा था लेकिन पति ने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया.

नोएडा के सेक्टर-35 स्थित मोरना गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि उसका पति से कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है. इसलिए उसे बदनाम करने के इरादे से उसने यह हरकत की है. पीड़िता ने थाना सेक्टर-24 में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

 

 

महिला ने आरोप लगाया कि करीब एक सप्ताह पहले पति ने उसका अश्लील विडियो एक पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया. पति ने उसका लिंक बनाकर उसके मोबाइल पर भेज दिया. महिला का कहना है कि उसके पति ने पहले भी उसका अश्लील वीडियो एक वॉट्सऐप ग्रुप पर अपलोड कर दिया था.

पढ़ें- खुलासा- PM मोदी के विदेश दौरे पर खर्च हुए 355,00,00,000 रुपये, 165 दिन रहे देश से बाहर

वहीं मामले की जांच कर रहे एसएचओ पंकज पंत ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार, मूलरूप से मणिपुर की महिला मोरना में किराए के मकान में रहती हैं. महिला के मुताबिक उसका पति गाजियाबाद के पसौंडा इलाके में रहता है. आपसी मतभेद होने की वजह से पिछले 9 महीने से सूरजपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उसका पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है.

First published: 29 June 2018, 10:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी