Home » क्राइम न्यूज़ » Wife Caught Husbands Legs And Tenant Was Staring At the Head In Dhandari Punjab
 

पत्नी ने पकड़ी पति की टांगें और किराएदार आशिक लगातार करता रहा ये काम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 14:46 IST

एक महिला ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. महिला का उसके घर में रहने वाले युवक से अवैध संबंध थे. महिला का पति दोनों के प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था, इसीलिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

मामला पंजाब के ढंडारी इलाके का है. जहां स्वतंत्रता दिवस के दिन मुकेश कुमार नाम का शख्स अपने घर की छत पर सो रहा था. तभी उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस जांच में पता चला कि मुकेश की पत्नी संगीता ने उनके घर में रहने वाले किराएदार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. संगीता का अपने ही किराएदार श्याम जी पासवान से साथ अफेयर चल रहा था. जिसमें मुकेश बाधा बना हुआ था.


15 अगस्त की रात मुकेश जब छत पर सो रहा था, तभी संगीता और श्याम वहां पहुंच गए. संगीता ने अपने पति मुकेश के पैर पकड़ लिए और श्याम ने ताबड़तोड़ उसके सिर पर हथौड़ा से वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक संगीता और श्याम के पिछले 6 साल से अवैध संबंध थे.

एडीसीपी जोन 4 राजवीर सिंह के मुताबिक मुकेश का शव सुबह छत पर खून से लथपथ मिला था. उसके भाई राकेश ने पुलिस को बताया था कि उसकी भाभी के किरायेदार श्याम जी पासवान से अवैध संबंध हैं. पुलिस ने पासवान से पूछताछ भी और उसके बाद उसे छोड़ दिया था. लेकिन जब दोनों शहर से भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक श्याम और संगीता में पिछले छह साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. श्याम छत पर बने कमरे में परिवार के साथ सात साल पहले रहने आया था. दोनों एक फैक्ट्री में काम करते थे और यहीं से नजदीकियां बढऩे लगी. कुछ समय पहले मुकेश ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और तभी से वह इसका विरोध कर रहा था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 9 साल की बच्ची से रेप के बाद चले दनादन पत्थर, 10 पुलिसकर्मी घायल

First published: 26 August 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी