Home » क्राइम न्यूज़ » Woman attack on her boyfriend after kept him nude in front of daughter
 

अपने ब्वॉयफ्रेंड को बेटी के साथ देखकर आग बबूला हो गई महिला, फिर उठाया खौफनाक कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 15:11 IST

जब किसी इंसान को गुस्सा आता है तब वो हर अच्छी बुरी चीज को भूल जाता है. इसी गुस्से की वजह से उसे तमाम मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. जैसा कि अमेरिका में एक महिला से हो गया. ये महिला ना तो कोई अपराधी थी और ना ही उसका ऐसा कोई इरादा था बावजूद इसके उसने अपने हाथ अपने प्रेमी के खून से रंग लिए. ये महिला भी गुस्से में अपना आपा खो बैठी और उसने अपने प्रेमी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये.

घटना अमेरिका के ओहियो में साल 2017 में घटी. जब एक महिला ने अपने प्रेमी को अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. उसके बाद महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने चाकू से अपने 31 साल के ब्वॉयफ्रेंड पर हमला कर दिया. महिला ने उसके सिर के पिछले हिस्से पर चाकू से कई बार वार किया.

जानकारी के मुताबिक घटना 12 सितंबर 2017 की रात करीब ढाई बजे की है. घटना के बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन किया और मदद की मांग की. बता दें कि घटना के बाद Cleveland.com वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि इस महिला ने पुलिस को फोन कर बताया था कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी बेटी को छूने की कोशिश की, इसलिए उसने उसपर चाकू से हमला कर दिया.

उसके बाद महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने पुलिस को बताया था कि शायद उनकी गर्लफ्रेंड को ऐसा लगता था कि उनकी बेटी और उसके बीच नाजायज संबंध हैं इसीलिए उसने मुझपर हमला कर दियावहीं महिला का कहना था कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी बेटी के बिस्तर के पास बिना कपड़ों के देखा था.

बच्चे के रोने से परेशान थी ये महिला, तंग होकर उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या किया बच्चे का साथ

उसके बाद वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई और उसपर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई. मारपीट के दौरान महिला और उसकी बेटी के हाथों पर भी गहरे जख्म आए थे. वहीं महिला की बेटी ने भी अपनी मां के ब्वॉयफ्रेंड पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

शर्मनाक हरकत: अस्पताल के ICU में कर्मचारियों ने महिला मरीज से किया गैंगरेप

First published: 25 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी