Home » क्राइम न्यूज़ » Woman Cuts Off Husband’s Private Part for Staying With Second Wife in Muzaffarnagar UP
 

पति ने की दूसरी शादी तो पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 14:09 IST

यूपी के मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने पति को बेहोश कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. महिला अपने पति की दूसरी शादी से नाराज थी. इसीलिए उसने इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया. पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.बताया जा रहा है कि घटना की मुुख्य वजह पति द्वारा दूसरी पत्नी को अधिक समय दिया जाना है.

मामला शहर के मोहल्ला मिमलाना रोड की है. यहां रहने वाले यूनुस की शादी 16 साल पहले शाहिदा के साथ हुई थी. उसकी चार बेटियां हैं. कुछ दिन पहले उसने दूसरी महिला से शादी कर ली. वह उसे अलग मकान में रख रहा था. आरोप है कि पति ने पहली पत्नी को घर खर्च देना बंद कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था.

वहीं यूनुस की बहन का कहना है कि करीब एक साल पहले शाहिदा ने खुद ही बिजनौर निवासी एक तलाकशुदा महिला से पति यूनुस की दूसरी शादी कराई थी. यूनुस मिमलाना रोड पर एक ढाबे पर काम करता है. मंगलवार देर रात यूनुस जब घर पहुंचा तो शाहिदा के साथ उसका झगड़़ा हो गया.

काफी देर कहासुनी के बाद शाहिदा ने पति को चाय पीने को दी जिसमें उसने नशे की गोलियां मिला दी. चाय पीते ही यूनुस बेसुध होकर सो गया. शबनम के मुताबिक सुबह करीब साढ़े चार बजे उसने छुरी उठाया और बेसुध सोए पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युनुस को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने छुरी व यूनुस की खून से सनी पैंट भी बरामद कर ली है. पुलिस के मुताबिक यूनुस की दूसरी पत्नी के एक दिन पहले ही बेटी पैदा हुई है और वह भी जिला अस्पताल में भर्ती है.

ये भी पढ़ें- Video: रोड एक्सीडेंट में फट गया प्रेग्नेंट महिला का पेट, बाहर निकल आई जिंदा बच्ची

First published: 2 August 2018, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी