Home » क्राइम न्यूज़ » woman officer shot dead by ex chemist at fda office in kharar
 

छोटी सी बात को लेकर महिला अफसर के ऑफिस में घुसकर की हत्या, खुद को भी मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 11:11 IST

पंजाब में एक महिला अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद गुनहगार ने खुद को भी गोली मार ली. ये घटना पंजाब के खरड़ की है. जिल महिला अधिकारी की हत्या की गई है उसका नाम डॉक्टर नेहा शौरी. नेहा जोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी ऑफ फूड एंड एडमिनिस्ट्रेशन में ड्रग इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत् है.

नेहा को ऑफिस में घुसकर गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भागने लगा, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया. लोगों द्वारा पकड़ने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली, जिसमें उसकी भी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक, नेहा शौरी पंजाब के खरड़ में दवा-खाद्य रासायनिक प्रयोगशाला में ऑफिसर पद पर तैनात थी. वह मोहाली-रोपड़ जिलों के लाइसेंस का काम संभालती थी.

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि मोरिंडा के रहने वाले आरोपी बलविंदर सिंह ने नेहा को शुक्रवार सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर ऑफिस में घुसकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी. उसने महिला अफसर पर लगातार तीन गोलियां दागी.

पुलिस को शुरुआती जांच में मालूम हुआ है कि आरोपी मोरिंडा में दवाई की दुकान चलाता था और 2009 में महिला ने उसकी दवाई की दुकान पर छापा मारा था, जिसमें उसे उसके दुकान से नशीली दवाएं बरामद हुई थीं. इसके बाद उन्होंने उसकी दुकान का लाइसेंस रद्द कर दिया, जिसके कारण हत्या करने की आशंकी जताई जा रही है. इस घटना के बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता को जल्द से जल्द जांच की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

First published: 30 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी