Home » क्राइम न्यूज़ » woman reached the police station by getting naked after in laws tortured in churu
 

ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर निर्वस्त्र थाने पहुंची महिला, फोन करने पर पुलिस ने नहीं की मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 11:12 IST

राजस्थान के चुरु जिले में एक महिला अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से इतनी ज्यादा परेशान हो गई कि वह थाने में शिकायत लिखवाने निर्वस्त्र पहुंच गई. बताया जा रहा है कि चूरू जिले के बीदासर में एक महिला रविवार का अपने ससुराल वालों के साथ झगड़ा हो गया. महिला के साथ उसके सुसराल वालों ने मारपीट तक की.

इसके बाद जब महिला ने पुलिस को शिकायत करने के लिए फोन लगाया, तो फोन पर पुलिस ने शिकायत लिख तो ली, लेकिन उसकी मदद के लिए वहां कोई नहीं पहुंचा. इसके बाद महिला ने देखा कि उसको बचाने के लिए कोई नहीं आया, तो महिला ने बिना कपड़े पहने 3 किमी दूर थाने पहुंच गई.

महिला जिस रास्ते से पुलिस स्टेशन पहुंची वह काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. रास्ते में महिला का एक नाई ने वी़डियो भी बना लिया. इस मामले में कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, इसलिए महिला को ये कदम उठाना पड़ा.

ऐसे हालात में जब महिला पुलिस स्टेशन पहुंची, तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला के सास, जेठ, जेठानी और देवर को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही महिला का वीडिय जिस नाई ने बनाया था, पुलिस ने उसे भी देर शाम गिरफ्तार किया.

59 बार चाकू से वार कर भारतीय महिला को पति ने उतारा था मौत के घाट, अब हुआ ये

महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसके साथ जमकर मारपीट की गई. इतना ही नहीं उसके ससुरालवालों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए. शिकायत करने के बावजूद जब पुलिस नहीं पहुंची. तो वह निर्वस्त्र ही थाने के लिए निकल पड़ी.

First published: 13 May 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी