Home » क्राइम न्यूज़ » Woman Stabbed Her Mother and went for holiday with boyfriend to Andaman And Nicobar Islands
 

पहले किया मां का मर्डर फिर आइलैंड पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने चली गई युवती

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 14:11 IST

Woman Stabbed Her Mother for Holiday: क्या कोई युवती सिर्फ छुट्टियों (Holidays) पर जाने के लिए अपनी मां (Mother) की हत्या (Murder) कर सकती है, लेकिन ऐसा ही मामला बेंगलुरू (Bengaluru) से मामने आया है. जहां एक युवती (Girl) ने पहले अपनी मां का कत्ल किया और अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ छुट्टियां बिताने आइलैंड (Iceland) पर चली गई.

खबरों के मुताबिक, पुलिस (Police) ने युवती और उसके पुरुष मित्र को पोर्ट ब्लेयर (Port Blair) से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. बता दें कि बेंगलुरू की रहने वाली 33 साल की अमरुथा चंद्रशेखर (Amrutha Chandrashekhar) पर आरोप लगा है कि उसने बीते तीन फरवरी को अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने अपने छोटे भाई पर भी चाकू से हमला किया. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया.

उसके बाद अमरुथा ने अपना सामान बांधा और अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंडमान निकोवार द्वीप पर चली गई. युवती के ब्वॉयफ्रेंड श्रीधर ने अपनी बाइक से एयरपोर्ट जाते वक्त अमरुथा को उसके घर के पास से पिक किया. अमरुथा पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसने अपनी मां और भाई से कहा था कि उसका तबादला अब हैदराबाद में हो गया है इसलिए उसे जल्दी ही वहां जाना पड़ सकता है.

अमरुथा के भाई ने पुलिस को बताया कि सोमवार को तड़के सुबह उनकी बहन ने अचानक अपनी मां पर चाकू से एक के बाद एक कई हमले किए. जब अपनी मां की चीख सुनकर वो उनकी मदद के लिए पहुंचा तब अचानक अमरुथा ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया. उसने आरोप लगाया कि चाकू से हमला करने के बाद उनकी बहन ने उस पर लोहे के रॉड से भी हमला किया. खून से लथपथ युवक ने बाद में अपने रिश्तेदारों को फोन कर इस घटना के बारे में बताया.

पुलिस के मुताबिक इस भयानक घटना को अंजाम देने के बाद अमरुथा फ्लाइट पकड़ कर अपने दोस्त के साथ आईलैंड पर छुट्टियां बिताने चली गई. बताया यह भी जा रहा है कि इस परिवार पर कर्ज था और अमरुथा इसको लेकर काफी परेशान थी. हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि आखिर अमरुथा ने इस घटना को अंजाम कर्ज से तंग आकर दिया या फिर कोई और वजह थी.

दिल्ली: विदेशी दूतावास के सर्वेंट क्वाटर में बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

शिक्षक की काली करतूत, छात्राओं को जबरन दिखाया अश्लील वीडियो, POCSO एक्ट में दर्ज हुआ केस

पश्चिम बंगाल: ममता राज में महिलाओं से दरिंदगी, TMC नेता ने रस्सी से बांधकर सड़क पर खिंचवाया

First published: 6 February 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी