Home » क्राइम न्यूज़ » Woman tied to pole and thrashed in bengaluru allegedly for not repaying loan she took
 

महिला को खंभे से बांधकर गांववालों ने की बेरहमी से पिटाई, लगाया धोखाधड़ी आरोप, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2019, 12:10 IST

बंगलूरू के रामनगर जिले के तवारेकेरे के कोडीगेहल्ली में गुरुवार को एक महिला को गांववालों ने खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि महिला पर  12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. पीड़ित महिला का नाम राजम्मा है.

इस घटना की सूचना मिलने पर तवारेकेरे पुलिस ने राजम्मा को गांववालों से बचाया. महिला के साथ मारपीट के आरोप में पुलिस ने आठ गांवावालों को गिरफ्तार किया है. पीडिता चमराजनगर जिले के कोल्लेगल की रहने वाली है.

इस मामले में पुलिस ने कहा, "दूसरे गांववालों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं जिन्होंने कथित तौर पर राजम्मा को बांधकर उसकी पिटाई की." पुलिस ने कहा, "राजम्मा बहुत साल पहले अपनी बेटी के साथ कोडीगेहल्ली में आकर बस गई थीं. उसने कथित तौर पर कुछ गांववालों से एक होटल शुरू करने के लिए 12 लाख रुपये उधार लिए हैं. लेकिन उसे भारी नुकसान हुआ और वह पैसा वापस नहीं कर पाई. जब गांववालों ने उसे पैसा वापस करने के लिए कहा तो उसने घर खाली कर दिया और कुछ महीने पहले कोडीगेहल्ली से भाग गई."

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "कुछ देनदारों को पता चला कि राजम्मा धर्मस्थल में है और बुधवार को उसे पकड़ लिया गया. वह उसे गुरुवार को कोडीगेहल्ली लेकर आए. जिन्होंने उसे पैसे दिए थे उन लोगों के साथ मिलकर गांववालों ने उसे खंभे से बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी."

मोदी ने 3.6 करोड़ कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, अब सैलेरी से कटेंगे कम पैसे

First published: 14 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी