Home » कल्चर » According to palmistry know about your fortune
 

हथेली पर बनीं है ऐसी रेखाएं, तो हो सकती हैं आपकी लव मैरिज

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 12:09 IST

आपकी हथेली पर आपके जीवन की डोर की रेखा बनी हुई है. ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक, आपके हाथों पर बनी रेखा आपके भविष्य और वर्तमान के सभी पहलुओं को बताती हैं. भले आप हस्तरेखा पर विश्वास करें या ना करें, लेकिन अपने जीवन में आपने एक बार जरूर हथेली दिखाई होगी. इन्हीं रेखाओं में आपके हाथों पर एक ऐसी रेखा होती है, जो ये बात बताती है कि आपकी लव मैरिज होगी या नहीं-

यदि किसी भी व्यक्ति के हाथ पर शादी की रेखा और ह्रदय रेखा की दूरी कम होकी है, को ऐसे व्यक्ति का विवाह कम उम्र में होने की संभावना होती है. वही, यदि विवाह रेखा की शुरुआत में पर्वत का चिन्ह होता है, तो ऐसी स्त्री की शादी किसी धोखे से होने की संभावनाएं होती है.

वहीं विवाह रेखा आपके ह्रदय रेखा से बहुत ही ज्यादा नजदीक होता है, तो ऐसे व्यक्ति की 20 साल से पहले ही लव मैरिज होने की संभावना होती है.

अगर आपकी हथेली पर विवाह रेखा आपके ह्रदय रेखा को काटते हुए नीचे की ओर जाता है, तो ये अच्छा संकेत नहीं माना जाता है. ऐसे व्यक्ति को लव मैरिज में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

वहीं, विवाह रेखा के पास त्रिशुल के समान कोई चिन्ह बना होता है, तो इससे व्यक्ति लव मैरिज करता है. इसके साथ ही ऐसा व्यक्ति अपने जीवन साथी से अधिक प्यार करता है. 

हथेली पर बनी हैं ये रेखाएं, तो जल्द ही आपके हाथों में होगी सरकारी नौकरी

First published: 13 August 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी