Home » कल्चर » according to palmistry know the sign of govt job in palm?
 

अगर आपके हाथ में है ऐसे निशान, तो समझ जाएं जल्द ही मिलने वाली है आपको सरकारी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 12:11 IST

हम भले ही ज्योतिषशास्त्र पर विश्वास ना करने की बात करते हों, लेकिन ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं कि जो इन बातों पर विश्वास ना करने के बावजूद ज्योतिष से अपना हाथ दिखाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, हस्तरेखा से जीवन के कई पहलुओं के बारे में आसानी से जाना जा सकता है. हस्तरेखा के जरिए आपके वर्तमान से लेकर भविष्य की सभी जानकारियां आसानी से जानी जा सकती हैं. वहीं, आपकी हथेलियों में कुछ ऐसे निशान होते हैं, जिसके जरिए आप पता लगा सकते हैं कि आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं-

ज्योतिषिशास्त्र के मुताबिक, जिन लोगों की हथेलियों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है और इसपर कोई रेखा निकलते हुए गुरु पर्वत पर जाकर मिलती है. तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी जरूर मिलती है.

अपने दोस्तों और परिवार के साथ इन चीजों की कभी ना करें शेयरिंग, वरना राजा से रंक बनने में नही लगेगी देरी

वहीं, अगर आपकी हथेली का बुध पर्वत (सबसे छोटी उंगली के नीचे वाला हिस्सा) पर कोई त्रिभुज आकृति हो, तो समझ जाएं कि आपको कोई उच्च पद की प्राप्ती होगी. इसी के साथ यदि आपके अंगूठे पर चक्र बना हुआ हो तो समझ जाएं कि आप बहुत ही भाग्यशाली हैं. जिनके अंगूठे पर चक्र होता है उनका किसी भी तरह का काम नहीं रुकता, ऐसे लोग बहुत ही जल्द सफल होते हैं.

मामूली सी ये लकड़ी की चीज बदल सकती है आपकी किस्मत, जानें कैसे?

यदि आपकी भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से शुरू होकर बिना कटे शनि पर्वत तक पहुंचती है, तो ऐसे व्यक्ति पर शनि देव की कृपा बरसती है. इन व्यक्ति को अपने जीवन में ऐशो आराम काफी आसानी से मिलता है.

अपने दोस्तों और परिवार के साथ इन चीजों की कभी ना करें शेयरिंग, वरना राजा से रंक बनने में नही लगेगी देरी

First published: 26 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी