Home » कल्चर » According to palmistry know your lucky sign of foot soles
 

ऐसे तलवे वाले व्यक्ति होते हैं बेहद भाग्यशाली, धन संपत्ति के साथ-साथ मिलती है सरकारी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 14:10 IST

ज्योतिष केवल हथेली पर बने निशान से ही आपके जीवन के पहलुओं के बारे में नहीं बता सकते. बल्कि आपके पैरों पर बने निशान से भी ज्योतिष आपसे जुड़े कई राज खोल सकते हैं. समुद्रशास्त्र के मुताबिक, तलबों से इंसान के भविष्य के बारे में आसानी से जान सकते हैं. चलिए जानते हैं समुद्रशास्त्र की कुछ अनोखी बातें-

समुद्रशास्त्र के अनुसार, यदि आपका तलवा सपाट है, तो इसका मतलब ये है कि आप खुले विचार के व्यक्ति हैं. ऐसे व्यक्ति काफी महत्वाकांक्षी होते हैं. अगर आपको ऐसे तलबे हैं, तो आप काफी भाग्यशाली हैं.

समुद्रशास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के तलब काले होते हैं. उनके जीवन में पैसों की कमी नहीं होती है. ऐसे व्यक्तियों को आसानी से सरकारी नौकरी मिल जाती है. इसके साथ ही ऐसे व्यक्ति बीमारी और संतान सुख से वंचित रहते हैं.

माथे का आकार खोलता है कई राज, इससे जानें कैसा होगा आपके साथी का स्वभाव

अगर आपके तलबे में ऐसी रेखाएं हैं, जो एड़ी से निकलकर अंगूठे के बीच तक पहुंच रही हैं, तो आपको धन संपत्ति का काफी लाभ होगा. ऐसे निशान काफी शुभ माने जाते हैं.

यदि आपके पैर की उंगलियों के बीच ज्यादा गेप है, तो आपको धन संभालकर खर्च करना चाहिए. क्योंकि ऐसे व्यक्तियों को अपने जीवन में धन से संबधित समस्याओं से जूझना पड़ता है.

यदि आपके पैर के तलवे सफेद रंग के है, तो इसका मतलब ये है कि आपको अपने जीवन में काफी संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे तलबे वाले व्यक्ति अपने जीवन में लालच के कारण अपराध कर बैठते हैं.

आपकी उंगलियों का आकार है ऐसा तो गंदगी से भरा मिल सकता है आपको घर

First published: 24 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी